नाक की सर्जरी करवाकर घर लौटी महिला तो गायब मिला शरीर का यह अंग
नाक की सर्जरी करवाकर घर लौटी महिला तो गायब मिला शरीर का यह अंग
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जिन्हे शरीर में कोई तकलीफ होती है तो वह डॉक्टर के पास पहुँच जाते हैं। वैसे इस चक्कर में कई बार उनके साथ वो भी हो जाता है जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होता है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो डॉक्टर के पास सर्जरी के लिए गई थी लेकिन जब लौटकर आई तो उसका एक अंग गायब था। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं चीन की। जहाँ एक महिला नाक की सर्जरी के बाद यह जानकर हैरान रह गई कि सर्जरी के दौरान उसके कान का एक हिस्सा भी निकाल दिया गया। अब इस समय वह महिला सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बताया जा रहा है महिला अपने सरनेम झाओ से पहचानी जाती है और वह 31 साल की हैं। महिला ने 1 सितंबर को चेंग्दू के एंजेल विंग अस्पताल में नाक की सर्जरी करायी थी। अब सामने आने वाली रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि उसने पांच साल पहले भी नाक की सर्जरी करायी थी लेकिन उसके बाद उसने एक और लिपोसक्शन सर्जरी कराने का फैसला किया। इस बारे में झाओ ने कहा कि 'उन्हें सर्जरी के बाद सबकुछ नॉर्मल लगा, लेकिन सिर्फ चार दिन बाद उसने अपने कान में कुछ अलग महसूस किया। तब उसे एहसास हुआ कि उसके ट्रैगस जोकि कान के अंदर की तरफ छोटा सा नुकीला हिस्सा होता है, उसे हटा दिया गया था।' यह देखकर झाओ के होश उड़ गए।

आगे मीडिया से बात करते हुए झाओ ने बताया कि, 'यह उनकी जानकारी और परमिशन के बिना किया गया था।' वहीं इस पर हॉस्पिटल ने कहा कि 'कान का हिस्सा राइनोप्लास्टी के लिए इस्तेमाल किया गया था। प्रक्रिया नॉर्मल थी क्योंकि कान के पीछे से कार्टिलेज को हटाने से इयर एट्रोफी हो सकता है।' वहीं आगे झाओ ने कहा कि 'वो सुन सकती हैं लेकिन वह अपने दाहिने कान में इयर फोन इस्तेमाल करने में असमर्थ है।' ऐसा कहकर उन्होंने अस्पताल से सर्जरी की पूरी फीस वापसी की मांग की है।

छत्तीसगढ़ में कोरोना ने पसारे पाँव, बढ़ने लगा मौत और संक्रमण का आंकड़ा

लिपस्टिक के कारण माँ हुई शर्मिंदा तो बेटे ने उठाया यह कदम

भाई की शादी में परफेक्ट दिखी कंगना, होश उड़ा देगी लहंगे से लेकर ज्वैलरी तक की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -