गहरी नींद में सो रही थी महिला, कान में घुस गया सांप और फिर...
गहरी नींद में सो रही थी महिला, कान में घुस गया सांप और फिर...
Share:

गहरी नींद में कान में कीड़े या कॉकरोच का घुसना बहुत ही आम बात कही जाती है। लेकिन यदि आपसे बोला जाए कि सोते वक्त एक लड़की के कान में सांप घुस गया, तो क्या आप इस बात पर यकीन कर पांएगे। आप माने या ना माने, लेकिन ये बात सोलह आने सच है। हाल ही में एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल होने लगा है। अगर ये क्लिप सामने नहीं आती, तो शायद लोगों को इस घटना पर किसी को भी भरोसा नहीं होता। वायरल क्लिप में एक छोटे से सांप को कान के अंदर देखा जा सकता है। ये वीडियो वाकई में रोंगटे खड़े करने वाला है, क्योंकि सांप बहुत ही खतरनाक नजर आ रहा है। हालांकि, यह मामला कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जब लड़की को कान में सांप होने की जानकारी मिली, तो वह घबराई हुई डॉक्टर के पास चली आई। जहां इस घटना के बारे में जानकर डॉक्टर के भी होश उड़ गए। जिसके उपरांत सांप को निकालने की तैयारी करने लग जाते है। वायरल क्लिप में आप देख सकते हैं कि लड़की के कान में घुसा सांप छोटा लेकिन बहुत खतरनाक लग रहा है। वहीं, डॉक्टर चिमटे की सहयता से सांप को निकालने का प्रयास कर रहे है।

 

कान में घुसे सांप का वीडियो: सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को लोग तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की बातें करने में लगे हुए है। कोई कान से सांप के निकलने का इंतजार कर रहा है, तो किसी को ये वीडियो ही झूठा लग रहा है।

एक तीर से दो निशाने, BJP और AAP दोनों पर बरसी कांग्रेस

खूबसूरत दिखने पार्लर गई थी महिला, लौटी तो छूट गई सबकी हंसी

'हमारी सरकार बनी, तो किसानों का 3 लाख का ऋण माफ़ करेंगे..', गुजरात में राहुल गांधी का वादा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -