बर्तन धोने से बचने के लिए महिला ने उठाया ऐसा कदम, देखकर हर कोई रह गया दंग
बर्तन धोने से बचने के लिए महिला ने उठाया ऐसा कदम, देखकर हर कोई रह गया दंग
Share:

टिकटॉक पर एक महिला ने अपने 12 बच्चों को खाना खिलाने का एक वीडियो साझा किया तो लोग दंग रह गए. दरअसल अमेरिका के न्यूयॉर्क की Alicia Dougherty के लिए 3 समय का खाना खिलाने के पश्चात् परिवार के इतने सारे व्यक्तियों के बर्तन धोना बड़ी मुसीबत था. ऐसे में महिला ने बच्चों को खाना परोसने का ऐसा मार्ग निकाला कि इसका वीडियो वायरल हो गया.

वही ये महिला सभी बच्चों को एक ही टब में खाना देती है जिससे इतने बर्तन धोने का झंझट ही न हो. वीडियो में महिला एक छोटे टब के भीतर टॉर्टिला चिप्स के 10 पैकट, पिघली हुई चीस, बीफ, लेटुस, ऑलिव, टमाटर, ग्रेटेड चीस एवं सॉस डालती है तथा एक स्नैक बकेट तैयार हो जाता है. वीडियो के कैप्शन में महिला ने लिखा है- "Snackerty board got upgraded to a nacho pool". इस वीडियो को 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है तथा इसे 1.80 लाख बार लाइक किया गया है.

वही इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा- कितने क्रिएटिव लोग हैं. सही है अब एक ही बर्तन धोना पड़ेगा. बता दें कि एलिशिया अक्सर ही अपने 12 बच्चों के साथ जिंदगी के स्पेशल मोमेंट सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. हालांकि कमेंट कर रहे कई लोगों को एलिशिया का ये आइडिया बिल्कुल पसंद नहीं आया तो कुछ ने बोला कि तुम इतना पैसा खर्च करके भी बेकार एवं अनहैल्दी खाना अपने बच्चों को खिलाती हो. इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर अपना अपना पक्ष रखा है.

आखिर क्यों लोगों के लिए जरुरी हुआ GOOGLE का इस्तेमाल

जानिए VI और AIRTEL में किसका है नेटवर्क है बेस्ट

जानिए क्या है POCO और MOTOROLA की विशेषताएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -