Share:
बिना शादी के अधेड़ पुरुष संबंध बना रही थी जवान लड़की, फिर हुआ वो कि...
बिना शादी के अधेड़ पुरुष संबंध बना रही थी जवान लड़की, फिर हुआ वो कि...

आए दिन आने वाले अपराध के किस्से कई बार ऐसे होते हैं जिन्हे सुनकर होश उड़ जाते हैं. ऐसे ही एक मामला दिल्ली से सामने आया है. यह मामला दिल्ली के पास स्थित फरीदाबाद का बताया जा रहा है. इस घटना में बीते कल कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 23 साल की युवती को 50 साल के अधेड़ मर्द महेन्द्र से प्यार हो गया था और दोनों पुराने फरीदाबाद में महेन्द्र के ओमेक्स सिटी के फ्लैट में बिना शादी ही साथ-साथ रह रहे थे. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि युवती का पूरा खर्च महेन्द्र ही उठाता था और वह उसे हमेशा ही शॉपिंग करवाने ले जाता था.

ऐसे में घटना वाले दिन भी दोनों शॉपिंग पर गए. उसके बाद खरीदारी के दौरान वहीं महेन्द्र के परिवार की नजर दोनों पर पड़ गई और उसके परिवार ने युवती को खूब खरी खोटी सुनाई और गालियां दीं. इसके बाद इस मामले में रात को महेन्द्र गायब हो गया और कई दिनों तक उसकी खोज खबर नहीं मिली. इस पर परिवार महेन्द्र को ढूंढ़ने ओमेक्स सिटी आया तो वहां पर महेन्द्र का शव मिला जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी.

अंत में पुलिस ने युवती को हिरासत में लिया तो युवती ने बताया कि वह महेन्द्र से शादी के लिए कह रही थी लेकिन वो इनकार कर रहा था उसी रात दोनों ने संबंध बनाए और उसी दौरान युवती ने उसके सर पर वार कर उसे मार डाला. अब सी मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

प्रेमिका को बहन बताकर उसके ससुराल से भगा ले गया प्रेमी और फिर...

पति को सोता छोड़ किचन में प्रेमी संग संबंध बनाने लगी पत्नी, पानी लेने उठा पति तो...

पति ने रस्सी से बांधे पत्नी के हाथ-पैर और अपने चाचा को बुलाकर कहा, ''ले लो मजा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -