Share:
बागेश्वर बाबा के दरबार में महिला को उठाकर फेंका रेलिंग के पार, वीडियो वायरल होते ही SI को किया सस्पेंड
बागेश्वर बाबा के दरबार में महिला को उठाकर फेंका रेलिंग के पार, वीडियो वायरल होते ही SI को किया सस्पेंड

नोएडा: नोएडा में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कथा का समारोह चल रहा है। इस कथा में एक सेवादार ने एक महिला को उठाकर रेलिंग के पार फेंक दिया। जिस वक़्त महिला के फेंका गया, उस वक़्त पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा चल रही थी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो सामने आने के पश्चात् पुलिस हरकत में आई तथा बड़ा एक्शन लिया। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे पुलिस अफसर को सस्पेंड कर दिया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री की कथा में एक महिला को बैरीकेडिंग के दूसरी तरफ एक सुरक्षाकर्मी ने फेंक दिया था। इस मामले का वीडियो सामने आया। वीडियो में सब इंस्पेक्टर रमाशंकर भी दिखाई दे रहे थे, जिनके सामने घटना हुई। सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया गया है। सब इंस्पेक्टर रमाशंकर मौजूदा वक़्त में IGRS में तैनात हैं। बाबा बागेश्वर के समारोह में महिला को उठाकर फेंकने का वीडियो सामने आने के पश्चात् ये कार्रवाई की गई है। वहीं पुलिस अपराधी की पहचान करने में जुटी है।

वही इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री की कथा के चलते एक भक्त की पिटाई कर दी गई थी। कथा पंडाल में तैनात जिन व्यक्तियों पर सुरक्षा की जिम्मेदारी थी, उन्होंने ही श्रद्धालु पर एक के बाद एक थप्पड़ जड़ दिए थे। पंडाल में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने मामूली कहासुनी के पश्चात् भक्त को खूब पीटा। इस के चलते लोगों ने बीच-बचाव कर श्रद्धालु को छुड़वाया। पंडाल में भक्त को पीटे जाने का वीडियो सामने आया था। कथा कार्यक्रम का आयोजन 'अमृत कल्याण सेवा ट्रस्ट' करवा रहा है। इस कथा में आज भीड़ के बीच एक भक्त से मामूली कहासुनी हो गई थी, तत्पश्चात, उपस्थित सुरक्षाकर्मियों ने उसे जमकर पीटा। यह पूरी घटना वहां उपस्थित किसी व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर ली। मारपीट की इस घटना का वीडियो सामने आया।

उत्तर प्रदेश की शीर्ष 5 मनमोहक एवं देखने योग्य स्थान

14 जुलाई को जारी हो सकता है एशिया कप 2023 का शेड्यूल, BCCI और PCB में बन गई सहमति

'बिन बारिश के लिए बढ़ रहा यमुना का जलस्तर...', दिल्ली में बाढ़ की स्थिति पर बोले जल मंत्री सौरभ भरद्वाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -