Share:
अपने जन्मदिन पर किया अपना ही श्राद्ध
अपने जन्मदिन पर किया अपना ही श्राद्ध

जन्मदिन तो हर साल आता हैं और दुनिया में तरह-तरह के लोग है जो अजीब-अजीब तरह से अपने जन्मदिन को मनाते हैं. ऐसे में जन्मदिन मनाने के अलग-अलग कई तरीके होते हैं लेकिन जन्मदिन वाले दिन अपना अंतिम संस्कार कर सब कुछ ब्लैक रखना, ये कहाँ का रिवाज हैं. जी दरअसल में आज हम बात कर रहे हैं Russia के Nizhni Novgorod की रहने वाली Mila Blatova की. Mila बहुत ही हॉट और बिंदास अंदाज में रहती हैं और आए दिन अपनी किसी ना किसी करामात की वजह से वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

इन दिनों भी Mila काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. जी दरअसल में हाल ही में Mila ने अपना जन्मदिन मनाया है और उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड कर दिया. इस बर्थडे की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल भी हो गई. जी दरअसल में अपने जन्मदिन पर Mila ने अपना ही श्राद्ध कर लिया और सब कुछ ब्लैक रखा.

Mila की उम्र 30 साल हो चुकी है और अब वे अपने जीवन को एक नए अंदाज में जीना चाहती है. यही कारण हैं कि उन्होंने पहली वाली Mila का श्राद्ध कर दिया और अब एक नए अवतार में नजर आई.

उनके नए अवतार को काफी पसंद किया गया और उनकी तस्वीरों को काफी तेजी से वायरल भी किया गया. Mila ने अपने इस जन्मदिन को बहुत ही ख़ास तरह से मनाया और उम्र की परवाह ना करते हुए वे हॉट अंदाज में नजर आई. वाकई में इस महिला ने एक अलग तरह से जन्मदिन मनाकर लोगों को एक नया संदेश दिया हैं.

बन गया दुनिया का सबसे बड़ा Cheesiest Pizza

इन इलेक्ट्रॉनिक डेविस में उपयोग होता है सोना

छोड़ दें ये आदतें, नहीं हो जाएंगे नामर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -