महिला ने चलती कार में दिया बच्चे को जन्म, लाखो लोगो ने देखा यह वीडियो...
Share:

ह्यूस्टन : कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ था जिसमे एक महिला ने बच्चे को जहा जन्म दिया आप बिलकुल चौक जायेंगे। आज तक आपने अपने जीवन में बस और ट्रेन में बच्चे के जन्म की खबरें बहुत बार सुनी और देखी होगी। और अक्सर ऐसे मामलों में सुविधाओं की कमी या अस्पताल पहुंचने में हुई देरी को जिम्मेदार ठहराया जाता है। लेकिन आज तक क्या आपने किसी चलती कार में बच्चे के जन्म कि खबरे सुनी या देखी है, नहीं ना लेकिन अब ऐसा ही मामला अमेरिकी शहर ह्यूस्टन में देखने को मिला है।

अस्पताल पहुंचने में हुई देरी के चलते एक महिला ने चलती कार में ही बच्चे को जन्म दिया और इस मौके को कार ड्राइव कर रहे व्यक्ति ने शूट कर लिया। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि यह व्यक्ति महिला का पति है या कोई अन्य।

वीडियो में दिख रहे महिला और इस वीडियो को शूट करने वाले व्यक्ति का नाम उजागर नहीं किया गया है, लेकिन यह वीडियो 'We've been driving for 45 mins. Already' कैप्शन के साथ बीते गुरुवार को यू-ट्यूब पर अपलोड किया गया था। बिना किसी सहायता के कार में जन्म लेने वाला यह नवजात पूरी तरह स्वस्थ है। आपको बता दें कि दंपत्ति की पहले ही दो बेटियां हैं, जिनकी उम्र क्रमशः दो व एक साल है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -