आदिवासी महिला से किया 3 दिनों तक गैंगरेप फिर गुप्तांग में डाला सरिया
आदिवासी महिला से किया 3 दिनों तक गैंगरेप फिर गुप्तांग में डाला सरिया
Share:

मध्य प्रदेश / शिवपुरी : शिवपुरी से लगभग 55 किलोमीटर दूर कैमरारा गांव में एक 40 वर्षीय आदिवासी महिला को डायन होने और जादू-टोना करने के आरोप में तीन दिन तक छह आदिवासियों द्वारा कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया गया और रविवार की रात आरोपियों ने महिला के गुप्तांग में सरिया डालकर उसे घायल कर दिया। पुलिस अधिकारी रामराज सिंह तोमर ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए कहा, "की आदिवासी महिला को गंभीर हालत में आज सुबह जिला अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे इलाज के लिए ग्वालियर भेज गया है।" उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस मामले के सभी छह आदिवासी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी लेने के साथ ही पुलिस जांच की। तोमर ने जानकारी दी कि कैमरारा गांव में आदिवासियों की दो बस्तियां हैं, जिनमें एक बस्ती में चालीस वर्षीय पीड़ित महिला रहती है। उसका पति छह माह पहले गुजरात में मजदूरी करने चला गया था और वह अपनी छह साल की बेटी के साथ अकेले रहती है। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले ग्रामीणों ने महिला को डायन और जादू-टोना करने वाली बताकर उसे बस्ती से निकाल दिया था, जिसके बाद वह बस्ती से बाहर झोपड़ी बनाकर रह रही थी।

वारदात के छह आरोपी इस महिला को तीन दिन पहले 29 मई को जबरदस्ती गांव में ले आए और जनवेद आदिवासी के घर में बंधक बनाकर उससे लगातार 31 मई तक सामूहिक बलात्कार करते रहे। कल रात इन आरोपियों ने उसके गुप्तांग में सरिया डालकर गंभीर अवस्था में गांव में छोड़ दिया। एसडीओपी ने बताया कि इसी दौरान किसी ग्रामीण ने पुलिस को वारदात की सूचना दी, जिसके बाद आज सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला को शिवपुरी जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया गया है। तोमर ने कहा कि इस वारदात को लेकर पुलिस ने 6 आदिवासी आरोपियों चौकीदार आदिवासी, सोमवतिया, रामदयाल, कक्कू, ओमकार तथा जनवेद आदिवासी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस प्रकरण दर्ज कर जांच कर रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -