जब सास ने जमाई की जमकर खातिरदारी, वीडियो देख लोगों के उड़े होश
जब सास ने जमाई की जमकर खातिरदारी, वीडियो देख लोगों के उड़े होश
Share:

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो की लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, हर  भारतीय ये जानता हैं कि शादी-ब्याह में हमेशा लड़के वाले नाराज नहीं होने चाहिए बस ये ही ख्वाहिश लड़की वालों की रहती है. खासतौर पर दूल्हा एंड पार्टी को खुश रखना ज्यादा जरुरी होता है. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.  

दरअसल इस वीडियो में सास ने जिस अंदाज में अपने दामाद की खातिरदारी की है ऐसा देखकर बहुत से ‘दामादों’ में ऐसी खातिरदारी की ख्वाहिश जाग उठेगी. इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है. ये मामला दक्षिण भारत के आंध्र प्रदेश का बताया जा रहा है जहां पर दामाद के लिए पष्ठी नाम की परंपरा है. इसके परंपरा में एक सास ने दामाद के आने की खुशी में 67 भोग तैयार किए हुए है. इसका मतलब की 67 तरह की अलग-अलग आइटम तैयार की गई है

बता दें की इस वीडियो को ट्विटर पर @rananth ने शेयर किया हुआ है. इस ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा है की, ‘इस महिला ने अपने दामाद के लिए 67 आइटम और फाइव कोर्स का एक लंच तैयार किया हुआ है. इसमें एक वेलकम ड्रिंक, स्टाटर्स, चाट, मेन कोर्स और डेसर्ट शामिल है! वाह!’ हालांकि इस वीडियो को अब तक 1 लाख 54 हजार से अधिक व्यूज, 4.5 हजार लाइक्स और 1.4 हजार री-ट्वीट मिल गए है. 

भगवान शिव के इस रहस्यमयी मंदिर पर हर 12 साल में गिरती है बिजली, अनोखी है वजह

इन शहरों की आबादी है दुनिया में सबसे अधिक, जानिए किन देशों का नाम है शामिल

ये है दुनिया की सबसे खतरनाक महारानी, जो कुंवारी लड़कियों के खून के साथ करती थी ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -