हैदराबाद: मृत महिला डॉक्टर के परिजनों को मिला भरोसा, राष्ट्रीय महिला आयोग टीम ने कही ये बात
हैदराबाद: मृत महिला डॉक्टर के परिजनों को मिला भरोसा, राष्ट्रीय महिला आयोग टीम ने कही ये बात
Share:

गुरुवार को हैदराबाद के शादनगर इलाके के पास एक महिला की जला हुआ शव मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है. 26 वर्षीय महिला डॉक्टर के परिवार वालों से मिलने के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम पहुंची है. वहीं, शादनगर बार एसोसिएशन ने महिला डॉक्टर के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न और हत्या में शामिल चार आरोपियों को किसी भी तरह का कानूनी समर्थन नहीं देने का फैसला किया है. वहीं, दूसरी ओर शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

लाहौर की इस यूनिवर्सिटी में स्थापित होगी गुरु नानक चेयर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 26 वर्षीय महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिलने के एक दिन बाद, पुलिस ने उसी इलाके में इसी तरह की परिस्थितियों में एक और महिला को मृत पाया. बता दे कि साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जननगर के हवाले से बताया, 'शव शमशाबाद के बाहरी इलाके में एक खुले इलाके में पाया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल में ले जाया जा रहा है, और मामला दर्ज कर लिया गया है.

फास्टैग की अनिवार्यता की तिथि बढ़ी, गडकरी ने अफसरों को लगाई लताड़

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दूसरी महिला का शव पहली महिला डॉक्टर का शव जिस जगह पाया गया था, उसी स्थान से थोड़ी दूर मिला है. पुलिस ने यह पुष्टि नहीं कर सकी कि क्या दोनों घटनाएं जुड़ी हैं. पहली घटना सामने आने के बाद से ही पूरा देश सदमे में है. घटना के बाद हैदराबाद सरकार ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए सब कुछ किया जा रहा है. पुलिस को शक है कि हत्या करने से पहले पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया था. पशु चिकित्सक बुधवार रात उस वक्त लापता हो गई थी जिस वक्त वह काम से घर लौट रही थी. जांच में पता चला कि वापस जाते समय, वह शमशाबाद टोल बूथ पर रुकी थी, उसने अपनी स्कूटी वहां खड़ी की और एक त्वचा विशेषज्ञ से मिलने के लिए कैब ली. लगभग 9 बजे टोल पर वापस लौटने पर उसने देखा की उसकी स्कूटी पंचर हो गई है. 

'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' का आइटम सांग 'हैल्लो जी' हुआ रिलीज़

महारष्ट्र: 3 पहियों की सरकार में खींचतान जारी, कांग्रेस उपमुख्यमंत्री पद पर

अड़ीउत्तराखंड में बारिश-बर्फबारी के बाद अब सर्द हवाएं छुड़ाएंगी कंपकंपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -