OMG : शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता को हो गया बच्चा !
OMG : शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता को हो गया बच्चा !
Share:

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के समीप एक बेहद ही अनोखा मामला सामने आया है. यहां शादी के महज 10 दिन बाद एक युवती मां बन गई. लेकिन दिलचस्प बात यह है की नवविवाहिता के ससुराल वालो ने बच्चे और मां को स्वीकार कर लिया है.

सूत्रों के हवाले से मिली जजनकारी के मुताबिक शादी के 10 दिन बाद ही नवविवाहिता को बच्चा हो गया लेकिन ससुराल वालों ने मां और बच्चे को दोनों ने स्वीकार कर लिया है। इस मामले में पुलिस के मुताबिक दोनों की शादी 7 जुलाई को हुई थी। वही महिला ने बताया कि उसके गांव में 22 वर्षीय काशीराम सिलावत नाम के युवक ने शादी से पहले कई बार उसके साथ संबंध बनाए थे। युवक के खिलाफ महिला ने मामला दर्ज करवा दिया है।

साथ ही पुलिस का कहना है कि महिला का पति भी पिछले एक साल नवविवाहिता से मिलने जाता था इस दौरान पति से भी उसके संबंध रहे हैं। महिला के माता-पिता गुजर चुके हैं। वह अपने भाइयों के साथ परवलिया के पास एक गांव में रहती थी और उसकी शादी जिससे हुई है वो रायसेन जिले के मोतीपुरा का निवासी है। शादी के 10 दिन बाद ही महिला को प्रसव पीड़ा हुई और इसी दौरान उसने बच्चे को जन्म दिया। महिला का मेडिकल टेस्ट कराया गया है। इसके बाद बच्चे और पति का डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -