हाथ में मीट देख सांप ने काट लिया इस महिला के पैर पर
हाथ में मीट देख सांप ने काट लिया इस महिला के पैर पर
Share:

सांप से हर इंसान डरता है। उसके ज़हर से भी और उससे भी। सांप कभी भी किसी को भी काट सकता है। ऐसा नही होता की किसी अनोखे या इकलौते इंसान को ही काटे। ऐसा अपने कभी सुना भी नही होगा। लेकिन ऐसा एक मामला सामने आया है जिसमे सांप सिर्फ उन्ही को काटता है जो मीट खाते हैं। आइये बताते हैं इसके बारे में।

अमेरिका के वूरसेस्टर शहर का है ये मामला जो Patricia Bullock नाम की 57 वर्षीय को सांप ने काट लिया। वो भी इसलिए क्योंकि वो मीट खरीद कर अपने घर जा रही थी। एक पार्क से गुजरते हुए इस महिला को अचानक एक सांप ने को काट लिया। इस महिला ने इस बारे में कहा कि “उस रोज मैं बाजार में चिकन को खरीदने के लिए गई थी।

चिकन लेकर मैं घर की ओर थोड़ा चली ही थी कि अचानक मेरे पैर में किसी सांप ने डस दिया। सांप के काटने के बाद मेरी तबीयत बिगड़ गई। साथ ही फ्लू के कुछ लक्षण भी मुझ में आने लगे।” खबर ये है कि उस सांप को दरअसल, मीट के थैले पर अटैक करना था पर शायद वो उस महिला के पैर से टकरा गया और उसने महिला को ही काट लिया। वो कहती है “उस वक्त ऐसा लगा जैसे किसे कांच के टुकड़े से चोट लग गई हो। इसके बाद उस जगह पर तेज जलन महसूस होने लगी। ये घटना जब हुई, उस समय मुझे कुछ भी समझ में नहीं आया।”

जापान का अनोखा स्पा, जहाँ लोग नहाते हैं Red Wine से

पकड़ा गया एलियन सा दिखने वाला जीव, लेकिन सच ने उड़ा दिए सबके होश

कैंसर से पैर कटने के बाद इस महिला ने उसे रख लिया अपने पास और करती है इसका इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -