+

PM दो साल के भीतर ही हताश व तनावग्रस्त हो गए हैः सीपीआई

PM दो साल के भीतर ही हताश व तनावग्रस्त हो गए हैः सीपीआई

नई दिल्ली: सीपीआई(एम) के एक नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुस्से का कारण उनकी सरकार की दयनीय विफलता है। ये जवाब प्रकाश करात ने उस सवाल पर दिया जिसमें कहा गया था कि मोदी के असंतुष्ट औऱ गैर सरकारी संगठनों व काला बाजारियों को अस्थिर करने की साजिश की जा रही है।

उन्होने उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें कहा गया था कि एक चायवाला का पीएम बनना कुछ लोगों को नागवार गुजर रहा है, इसलिए वो उन्हें नीचे गिराने का प्रयास कर रहे है। इस पर करात ने कहा कि बीजेपी के नेता पद संभालने के महज दो साल के भीतर ही तनाव व हताशा के संकेत दे रहे है।

करात ने कहा कि मोदी ने जो रुख दिखाया है, उसमें कोई बात नहीं है, क्यों कि बीते दौर में भी कई प्रधानमंत्रियों का यह चलन रहा है कि कठिन परिस्थितियों से सामना होने पर घोषणा कर दो कि विदेशी औऱ आंतरिक ताकतें उनकी सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है।

पार्टी के मुखपत्र पीपल्स डेमोक्रेसी के संपादकीय में लिखा है कि यह बात स्पष्ट नहीं है कि कौन सा विदेशी हाथ उनकी सरकार को नीचे करने का प्रयास कर रहा है। करातच ने लिखा है कि अममेरिका तो इसके पीछे हो नहीं सकता, क्यों वो तो प्रधानमंत्री के एक उत्साही सहयोगी है।