केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत अद्भुत थी: मुंबई के कोच लोबेरा
केरल ब्लास्टर्स के खिलाफ जीत अद्भुत थी: मुंबई के कोच लोबेरा
Share:

मुंबई सिटी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में केरल ब्लास्टर्स पर एक रोमांचक जीत दर्ज की। इस जीत के बाद, मुंबई सिटी एफसी के कोच सर्जियो लोबेरा ने कहा कि जीत अद्भुत थी और उन्हें अपने सभी खिलाड़ियों द्वारा दिखाए गए चरित्र पर बेहद गर्व है।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लोबेरा ने कहा- ""मैं बहुत खुश हूं क्योंकि यह आसान नहीं है। आज जीतना अद्भुत था। मुझे अपनी टीम के रवैये और चरित्र पर बहुत गर्व है। हमारे पास शुरुआत में बहुत मौके थे और फिर जीत गए। फिर मेरे लिए दूसरा हाफ आश्चर्यजनक है, यह तीन बहुत ही महत्वपूर्ण बिंदु हैं। "लोबेरा ने मैच में अपने डिफेंडरों की भी प्रशंसा की और कहा कि एक टीम के लिए पूरे 90 मिनट तक हावी होना संभव नहीं है। उन्होंने कहा-" हम अच्छी तरह से काम कर रहे हैं।  कभी-कभी नब्बे मिनट के लिए खेल पर हावी होना संभव नहीं होता है। मैं डिफेंस के प्रदर्शन से खुश हूं।

बुधवार को जीएमबी स्टेडियम, बम्बोलिम में आईएसएल में 2-1 से जीत दर्ज करने के बाद, केरल ब्लास्टर्स ने मुंबई सिटी एफसी को पीछे छोड़ते हुए बढ़त बनाई। एडम ले फोंडर की 67 वीं मिनट की पेनल्टी निर्णायक साबित हुई जब बिपिन सिंह (46 ') ने पहले विसेंट गोमेज़ के पहले हाफ गोल (27') को रद्द कर दिया था।

किसान आंदोलन पर कपिल देव ने दिया बयान, कहा- जल्द ख़त्म हो मनमुटाव

सचिन तेंदुलकर को आउट करने वाले पहले गेंदबाज़ है भुवनेश्वर कुमार

Ind Vs Eng: सीरीज से पहले पीटरसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, बताया सीरीज में कौन मारेगा बाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -