'क्या इसे भी जला दोगे...',  नेहरू की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस से बोले CM सरमा
'क्या इसे भी जला दोगे...', नेहरू की तस्वीर शेयर कर कांग्रेस से बोले CM सरमा
Share:

गुवाहाटी: कांग्रेस पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक फोटो पोस्ट की गई थी। उस फोटो में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के ड्रेस कोड को जलते हुए दिखाया गया था। इस ट्वीट को लेकर खूब हंगामा हुआ। सत्तारूढ़ बीजेपी ने कांग्रेस पर चौतरफा हमला किया। इस बीच असम के सीएम हिमंता बिस्व सरमा ने भी एक फोटो जारी की है। इस फोटो में भारत के पहले पीएम पंडित जवाहर लाल नेहरू निक्कर में नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस और विशेष तौर पर राहुल गांधी की आलोचना के लिए लोकप्रिय हिमंता सरमा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए कांग्रेस से पूछा है कि क्या इसे भी जला दोगे। हालांकि, तस्वीर में नेहरू RSS की खाकी वर्दी में नहीं बल्कि कांग्रेस के सेवा दल की वर्दी में नजर आ रहे हैं। शॉर्ट्स में नेहरू की फोटोज अक्सर इस झूठे दावे के साथ वायरल होती हैं कि नेहरू ने भगवा खाकी पहनी थी तथा RSS की एक बैठक में सम्मिलित हुए थे।

आपको बता दें कि राहुल गांधी इन दिनों कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। इस बीच सोमवार को कांग्रेस ने आलोचना करते हुए ट्वीट किया, "देश को नफरत के बंधन से मुक्त करने और बीजेपी-RSS द्वारा किए गए नुकसान को कम करने के लिए कदम दर कदम हम अपने लक्ष्य तक पहुंचेंगे।" तत्पश्चात, बीजेपी ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को 'आग लगाओ यात्रा' करार दिया। वहीं, RSS ने कहा कि कांग्रेस नफरत के माध्यम से लोगों को जोड़ना चाहती है। इससे पहले भाजपा ने विवादित पादरी फादर जॉर्ज पोन्नैया से मुलाकात के लिए राहुल गांधी पर हमला बोला था। कांग्रेस नेता एवं मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंगलवार को पूछा- "क्या बीजेपी में हर कोई घुंघरू पहनता है? वह केवल राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस को मिली अपार कामयाबी से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है।" हिमंत बिस्वा का ट्वीट वायरल हो गया क्योंकि शॉर्ट्स में नेहरू की फोटोज कई बार फैक्ट-चेक की जा चुकी हैं।

नायकों के स्वतंत्रता आंदोलन में योगदान को घर-घर तक पहुँचाने के हो प्रयास-राज्यपाल श्री पटेल

माता कौशल्या मंदिर पहुंचे RSS प्रमुख भागवत तो बोले CM बघेल- 'मिली होगी शांति...'

कौन हैं सीता सोरेन? जिन्हे कहा जा रहा है झारखंड की 'अपर्णा यादव'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -