'कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने का प्रयास करेंगे..', नतीजे देखकर लोकसभा चुनाव को लेकर आश्वस्त हुए येदियुरप्पा
'कर्नाटक की सभी 28 सीटें जीतने का प्रयास करेंगे..', नतीजे देखकर लोकसभा चुनाव को लेकर आश्वस्त हुए येदियुरप्पा
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनावों में कर्नाटक की सभी 28 सीटों पर जीत हासिल करेगी। बता दें कि, आज रविवार को विधानसभा चुनावों के नतीजों के बाद पार्टी ने चार में से तीन राज्यों में महत्वपूर्ण बढ़त ले ली है, जिसके लिए मतगणना जारी है। येदियुरप्पा ने मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान विधानसभा चुनावों में आसन्न जीत के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को बधाई देते हुए उन्हें भाजपा के प्रदर्शन का श्रेय दिया। 

रविवार को ताजा रुझानों के मुताबिक जहां मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा को स्पष्ट बढ़त मिल गई है, वहीं तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाने को अग्रसर है। लिंगायत नेता ने कहा कि अब यह बार-बार स्पष्ट हो रहा है कि देश पर शासन करने के लिए भाजपा का कोई विरोध नहीं है, न तो कांग्रेस में और न ही किसी अन्य पार्टी में। उन्होंने कहा कि, "इन (विधानसभा) चुनाव नतीजों ने कांग्रेस को धूल चटाने की नींव रख दी है।" येदियुरप्पा ने संवाददाताओं से कहा कि, "इन नतीजों के बाद, हम कर्नाटक में सभी 28 लोकसभा सीटें जीतने और इसे प्रधानमंत्री मोदी को उपहार देने का ईमानदार प्रयास करेंगे।"

येदियुरप्पा ने कहा कि बेलगावी में मौजूदा कर्नाटक विधानसभा सत्र खत्म होने के बाद वह प्रचार के लिए पूरे कर्नाटक की यात्रा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनके बेटे बी वाई विजयेंद्र का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद राज्य के सभी हिस्सों में जोरदार स्वागत हो रहा है, जो लोगों के बीच बने विश्वास का संकेत है। येदियुरप्पा ने कहा, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के अलावा, भाजपा ने तेलंगाना में 10 सीटों पर अच्छा प्रदर्शन किया है। मतगणना अभी भी जारी है और भाजपा वर्तमान में दक्षिणी राज्य में आठ सीटों पर आगे है। 

ED की जांच रुकवाने मद्रास हाई कोर्ट पहुंचे थे DMK सांसद जगतरक्षकन, अदालत ने खारिज की याचिका

MP में प्रचंड बहुमत मिलता देख गदगद हुए CM शिवराज, लाड़ली बहनों के लिए किया ये बड़ा ऐलान

हिन्दीभाषी राज्यों में भाजपा का क्लीन स्वीप, अन्नामलाई बोले- जनता ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार को ख़ारिज किया, 2024 में मोदी वन्स मोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -