क्या सैमसंग फ्लैगशिप का अगला स्मार्टफोन यह होगा?
क्या सैमसंग फ्लैगशिप का अगला स्मार्टफोन यह होगा?
Share:

Samsung फ्लैगशिप  के स्मार्टफोन में दो स्मार्टफोन काफी चर्चा में आ रहे है. इन दोनों ही स्मार्टफोन के इस साल के अंत में दो फ्लैगशिप स्मार्टफोन की झलक दिखने की बात सामने आ रही है. इन स्मार्टफोन में शामिल है. 

* Samsung Note 8, कंपनी के द्वारा यह स्मार्टफोन पहले भी लांच किया गया था. लेकिन इसके ब्लास्ट होने की खबर से कंपनी को यह स्मार्टफोन बंद करना पड़ा था. लेकिन हालही में आयी जानकारी के हिसाब से यह स्मार्टफोन अपग्रेड हो करके मार्केट में आने की तैयारी है. इस स्मार्टफोन में हालही में लांच हुए स्मार्टफोन Samsung s8 एव s8+ के प्रोसेसर क्वॉड कोर 835 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर होने की खबर है.

* Smasung गैलेक्सी x स्मार्टफोन को 2011 के प्रोटो टाइप पेश किया गया था. हालही की स्मार्टफोन को लांच नहीं किया गया. इसके प्रोडक्शन की उम्मीद 2019 में लगायी जा रही  है. यह एक फोल्डेबल  स्मार्टफोन हो सकता है.एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें 6GB रेम के साथ क्वाल कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर होने की संभावना व्यक्त की गयी है.   

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

जुलाई से स्मार्टफोन्स खरीदने पर उपभोक्ताओं की होगी जेब ढीली

अब तक का सबसे हाई परफॉरमेंस वाला स्मार्टफोन होगा !

Top 4 स्मार्टफोन परफॉरमेंस के पायदान पर !

क्या सैमसंग के S8 सीरीज एव HTC U में समानता है?

टॉप 5 स्मार्टफोन जो आपके लिए बेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -