Share:
'मुंह काला नहीं करेंगे, केवल काला टीका लगाएंगे..', फूल सिंह बरैया के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, जानिए पूरा मामला
'मुंह काला नहीं करेंगे, केवल काला टीका लगाएंगे..', फूल सिंह बरैया के समर्थन में उतरे दिग्विजय सिंह, जानिए पूरा मामला

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का रिजल्ट सामने आने के बाद भांडेर से कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया काफी चर्चा में बने हुए है। दरअसल, कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने ऐलान किया था कि एमपी चुनाव में अगर भारतीय जनता पार्टी 50 सीटे भी जीतती है, तो वह खुद अपने हाथों से राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लेंगे।

 

जिसके बाद मीडिया और अन्य लोगों ने उन्हें कई बार उनका वादा याद दिलाया था। यहाँ तक कि, उनसे एक पत्रकार ने चुनावी नतीजों के बाद पूछ भी लिया था कि, आप मुंह कब काला कर रहे हैं। जिसके जवाब में कांग्रेस नेता  ने कहा था कि, वे गुरुवार (7 दिसंबर) को दोपहर 2 बजे वे राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे। लेकिन आज गुरुवार, को बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ राजभवन पहुंचे कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया ने मुंह काला नहीं करवाया।

 

बरैया का समर्थन करने पहुंचे दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा कि बरैया मुंह काला नहीं करवाएंगे। इस दौरान उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पोस्टल बैलट के नतीजों में भाजपा 50 सीट भी नहीं जीती, इसलिए बरैया मुंह काला नहीं कराएंगे, केवल काला टीका लगाएंगे ताकि नज़र न लगे। हालाँकि, उससे पहले ही एक अन्य कांग्रेस नेता योगेश दंडोतिया ने अपने मुंह पर कालिख पोत ली है।  योगेश दंडोतिया, बरैया के समर्थक हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, ग्वालियर में ग्रामीण किसान कांग्रेस के जिला महामंत्री योगेश दंडोतिया ने आज बुधवार को प्रेस वार्ता में अपने मुंह पर कालिख पोत ली और कहा कि, बरैया जी को मुंह काला नहीं करने दूंगा, इसलिए, मैंने अपना मुंह काला किया है। उन्होंने ये भी दावा किया कि, वे भोपाल जाकर बरैया का समर्थन करेंगे। बता दें कि, भांडेर से फूलसिंह बरैया ने 29 हज़ार सीटों से जीत दर्ज की है, उन्होंने भाजपा के घनश्याम पिरोनिया को हराया है। 

सवालों के बदले रिश्वत: महुआ मोइत्रा के साथ विपक्ष ! भाजपा ने अपने सांसदों को जारी किया व्हिप

अब बाढ़ मुक्त होने की तैयारी ! चेन्नई की स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी ने भारत के पहले 'बाढ़ शमन प्रोजेक्ट' को दी मंजूरी

आयकर विभाग की छापेमारी में मिला खज़ाना, 50 करोड़ नकद जब्त, नोटों की गिनती अब भी जारी..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -