बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स को सरेआम बदमाशों ने गोलियों से भूना, चौंकाने वाली है वजह
बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स को सरेआम बदमाशों ने गोलियों से भूना, चौंकाने वाली है वजह
Share:

सोनीपत: हरियाणा के सोनीपत में दिन प्रतिदिन जुर्म बढ़ते जा रहे है। इस वजह से पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी निरंतर सवाल खड़े हो रहे हैं। ताजा घटना सोनीपत के गांव मोहना से सामने आई है। यहां दिन दहाड़े तीन अज्ञात अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर जान ले ली। इस मामले में रवि नाम के युवक की मौके पर मौत हो गई।

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, मोहाना गांव में रवि रोजाना की भांति आज भी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था। इस के चलते बताया जा रहा है कि गांव के चौक पर ही तीन अज्ञात अपराधियों ने रवि पर गोलियां चला दी। रवि को 6 से 7 गोलियां लगी है। गोली लगने के पश्चात् रवि की मौके पर मौत हो गई। रवि का भाई दीपक हत्या के मुकदमे में जेल में बंद है। इस वजह से इस घटना को रंजिश से मामले को जोड़कर देखा जा रहा है। फिलहाल मुहाना थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घरवालों से बात की गई तो उन्होंने भी बताया कि रवि बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए गया था तथा वहीं पर उसे गोलियां मारी गई है। 

मामले में खबर देते हुए मुहाना थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि खबर प्राप्त हुई थी कि एक युवक को गोली मारी गई है। मृतक रवि गांव मोहना का रहने वाला है। रवि अपने बच्चों को स्कूल में छोड़ने के लिए आया था। इस के चलते रवि को गोलियां मारी गई है। मौके से 7 से 8 खोल मिले हैं तथा इतने निशान रवि के शरीर पर भी हैं। FSL टीम को मौके पर बुलाया गया है तथा मामले की गहनता से तहकीकात की जा रही है। रवि एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। 

'BJP में शामिल हुआ तो मस्जिद में किया गया दुर्व्यव्हार, मुस्लिमों ने बताया गद्दार', अब्दुल सलाम का खुलासा

'राहुल गांधी को जीतने के लिए समुद्र पार कर चुनाव लड़ना पड़ेगा', जबलपुर में बोले CM मोहन यादव

रामनवमी पर निकाली जा रही शोभा यात्रा को मस्जिद के सामने रोका, फिर इस्लामी भीड़ ने शुरू कर दी पत्थरबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -