जल्द ही ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कैप पहन सकते हैं कार्टराईट
जल्द ही ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट कैप पहन सकते हैं कार्टराईट
Share:

ऑल राउंडर हिल्टन कार्टराईट बेसब्री से ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में आने का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि सिडनी टेस्ट के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में खेलने वाले 11 खिलाड़ियों के नाम अभी तक बाहर नहीं आए हैं लेकिन ऐसा लगता है कि निक मैडिंसन द्वारा खाली गए किए गए नंबर 6 के बल्लेबाजी क्रम को भरने के लिए कार्टराईट से अच्छा और कोई विकल्प नहीं हो सकता।

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पासएक ही ऑप्शन है कि वह अपने विकेटकीपर मैथ्यू वेड को नंबर 6 की पोजीशन पर खिलाए। लेकिन वेड अब तक इस सीरीज में बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए हैं इस कारण इसकी संभावना कम है. तो ऐसा माना जा रहा है कि कार्टराईट को ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले 450 वे खिलाड़ी के रूप में मैदान पर उतरने का मौका मिलेगा।

कार्टराईट ने अभी तक सिर्फ 16 प्रथम श्रेणी मैच ही खेले हैं जिसमे 15 विकेट लिए हैं. वह अपने आप को बैटिंग ऑलराउंडर मानते हैं और ऑस्ट्रेलिया की टीम को भी अभी ऐसे ही खिलाड़ी की जरूरत है जो नंबर 6 पर बल्लेबाजी कर सके और पांचवें गेंदबाज की भूमिका को भी निभा सके. कार्टराईट की फर्स्ट क्लास बैटिंग एवरेज 43 की है जिसमें उन्होंने इस वर्ष साउथ ऑस्ट्रेलिया और इंडिया ए के खिलाफ 1-1 शतक भी लगाया है. कार्टराईट ने कहा 'मैं अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी पर पिछले 2 साल से काफी मेहनत कर रहा हूं. अगर मुझे ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने का मौका मिलता है तो मैं अपनी उपयोगिता को जरुर साबित करुंगा।

खेल मंत्रालय के फैसले पर अभिनव का समर्थन

मेरी बहनो ने मुझसे कहा कि, तू हमसे ऊपर चली गई 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -