'पूरा देश जला देंगे..', सीएम ममता बनर्जी के बाद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने किया बंगाल में NRC का विरोध !
'पूरा देश जला देंगे..', सीएम ममता बनर्जी के बाद आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने किया बंगाल में NRC का विरोध !
Share:

कोलकाता: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता शांतनु ठाकुर ने सोमवार को दावा किया कि उन्हें पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) से धमकी भरा पत्र मिला है। शांतनु ठाकुर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि उस पत्र में धमकी दी गई है कि यदि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) लागू किया गया, तो पूरे देश को जला दिया जाएगा। बता दें कि, भारत में मुस्लिम समुदाय पहले ही NRC और CAA का पुरजोर विरोध कर रहा है, वहीं बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भी कई बार कह चुकी हैं कि वे राज्य में CAA और NRC लागू नहीं होने देंगी। ममता ने तो यहाँ तक कह दिया था की मैं अपना खून दे दूंगी, पर NRC लागू नहीं होने दूंगी। अब आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने भी बिलकुल वैसा ही रवैया दिखाया है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बंगाली भाषा में टाइप किए गए पत्र में NRC के लागू होने के बाद मुस्लिमों पर अत्याचार होने की स्थिति में मटुआ समुदाय के तीर्थ 'ठाकुरबाड़ी' को भी जमींदोज़ करने की भी धमकी दी गई है। केंद्रीय बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर ने बताया कि यह चिट्ठी पाकर मैं हैरान हूँ। मैंने अपने विभाग को जानकारी दे दी है। वहीं, बोंगांव पुलिस जिले के पुलिस अधीक्षक (SP) दिनेश कुमार ने बताया है कि उन्हें अभी तक मंत्री से कोई औपचारिक शिकायत प्राप्त नहीं हुई है। वहीं, पत्र पर दस्तखत करने वालों का दावा है कि वे पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सदस्य हैं। पत्र नजरुल इस्लाम साहिब अली और फजेर अली नामक दो व्यक्तियों द्वारा भेजा गया है, जिसपर उत्तर 24 परगना के देडांगा के हादीपुर गांव का पता दर्ज है। यह पत्र सोमवार दोपहर दो बजे डाक के जरिए आया है।

वहीं, भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी पर पश्चिम बंगाल में हुए हमले को लेकर केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर ने कहा कि इस प्रदेश का लोकतंत्र ध्वस्त हो चुका है। निर्वाचन आयोग को इस पर ध्यान देना चाहिए। पश्चिम बंगाल में ज्यादा से ज्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात किए जाने चाहिए। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि एक महिला प्रत्याशी पर ऐसा हमला हुआ। 

रमजान के दौरान UAE के हिन्दू मंदिर में हुआ भव्य आयोजन, अरब के नेताओं ने लिया शाकाहारी भोजन का आनंद

लोकसभा चुनाव के लिए महाविकास अघाड़ी ने कसी कमर, उद्धव-पवार और कांग्रेस के बीच हुआ सीट बंटवारा

पप्पू यादव को क्या मिला ? पूर्णिया में उनके ही खिलाफ प्रचार कर सकते हैं राहुल गांधी, लालू का दबाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -