राहुल गांधी के समर्थन में विपक्ष लामबंद, काले कपड़ों में सड़कों पर उतरे सांसद, सोनिया भी हुईं शामिल
राहुल गांधी के समर्थन में विपक्ष लामबंद, काले कपड़ों में सड़कों पर उतरे सांसद, सोनिया भी हुईं शामिल
Share:

नई दिल्ली: अडानी मुद्दे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद कांग्रेस सड़क से लेकर संसद तक हंगामा कर रही है।  आज यानी सोमवार (27 मार्च) को कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के कई सांसद काले कपड़े पहनकर सड़क पर उतर आए हैं। सांसदों ने संसद भवन से विजय चौक तक मार्च निकालते हुए प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी हिस्सा लिया।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि आज हम इसलिए काले कपड़े में आए हैं, क्योंकि देश में लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है। खड़गे ने दावा किया कि, राहुल गांधी की अयोग्यता मामले में सभी विपक्षी दलों ने कांग्रेस पार्टी का साथ दिया है। सरकार चुनाव में जीतकर आए लोगों को डरा-धमका रही है। जो लोग नहीं झुकते हैं उन्हें ED और CBI का भय दिखाया जाता है। खड़गे ने आगे कहा कि आज लोकतंत्र का काला दिन है, सरकार JPC से क्यों बच रही है, जबकि वे बहुमत में हैं, JPC में अधिकतर सदस्य उनकी पार्टी से ही होंगे, फिर भी वो डर रहे हैं, इसका मतलब दाल में जरूर कुछ काला है। 

बता दें कि, कांग्रेस अडानी मामले में संयुक्त संसदीय समिति (JPC) से जांच कराने की मांग पर अड़ा हुआ है, हालाँकि सरकार ने ये मामला सुप्रीम कोर्ट में भेज दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने एक एक्सपर्ट कमिटी बनाकर अडानी मामले की जांच करने का आदेश दे दिया है, ताकि ये स्पष्ट हो सके कि, गौतम अडानी ने कौन से नियम-कानून का उल्लंघन किया है या कौन-सा घोटाला किया है, जैसा कि विपक्ष, एक विदेशी कंपनी हिंडनबर्ग की रिपोर्ट को आधार बनाकर आरोप लगा रहा है।  

लालू परिवार में गूंजी किलकारी, तेजस्वी यादव बने पिता, राजश्री ने दिया पुत्री को जन्म

'सत्ता मिलते ही मुस्लिमों को देंगे आरक्षण..', कांग्रेस का बड़ा ऐलान, क्या चुनाव में मिलेगा फायदा ?

'राहुल गांधी ने सत्ता त्याग दी, फिर भी तपस्या कर रहे..', पवन खेड़ा ने 1 साल पुराने ट्वीट पर अब मांगी माफ़ी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -