पत्नी ने किया कुछ ऐसा, जिससे खफा पति ने बेहरमी से उतारा मौत के घाट
पत्नी ने किया कुछ ऐसा, जिससे खफा पति ने बेहरमी से उतारा मौत के घाट
Share:

कोरबा: अपनी पति को छोड़ प्रेमी के संग रहने पर पति द्वारा पत्नी की निर्ममता से हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है यहां उसने किस निर्ममता पूर्वक हत्या की, इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते है कि उसने फरसा से कलाई में वार कर हाथ का पंजा काट दिया. दूसरे हाथ की सभी उंगलिया भी काट डाला.

जानकारी के अनुसार, पेंड्रा अंतर्गत निवासरत रामसिंह गोंड़ पिता दीवान सिंह गोंड़ (40) ने जातिगत भेदभाव को लेकर उपजे विवाद के बाद ग्राम मुरमुर की महिला रानी चौधरी पति राजू चौधरी (25) की फरसा से जघन्य हत्या करने के बाद गांव में एक अंडा बेचने वाले व्यवसायी हरि प्रसाद पर फरसा से हमला कर दिया. यहां दो बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रामसिंह अपनी बाइक क्रमांक सीजी 12 एच 6585 में फरसा लेकर पसान थानांतर्गत आने वाले ग्राम सैला जा पहुंचा.

बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी सुनीता (35) शादी के दो साल बाद पति रामसिंह को छोड़कर अपने प्रेमी नलता प्रसाद गड़रिया के साथ रहने लगी थी. लगभग तीन साल से वह अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी. बौराए रामसिंह सैला पहुंचकर सुनीता पर हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि सुनीता ने उसे घर के अंदर से ही देख लिया था, लिहाजा वह बाहर निकल आई. बाइक से उतरते ही रामसिंह ने डिक्की में रखा फरसा निकाल लिया और उसकी ओर लपका.

सुनीता रामसिंह की नियत भांप गई और जान बचाकर भागने लगी, पर दौड़ाकर रामसिंह ने उस पर फरसे से वार कर जमीन पर धराशायी कर दिया. इस बीच आसपास के दो लोग बीचबचाव करने पहुंचे तो फरसा लहराकर उन्हें भी भगा दिया. लहुलूहान अवस्था पड़ी में सुनीता के दाएं हाथ की पांचों उंगलिया काट दी. यहीं नहीं बेदर्दी से उसने बाएं हाथ की कलाई भी काटकर पंजा अलग कर दिया. इसके अलावा शरीर के विभिन्न हिस्सों को बुरी कदर जख्मी कर दिया था.

अत्यधिक रक्तस्त्राव की वजह से सुनीता ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. घटना के बाद बाइक लेकर आरोपी भाग निकला. पुलिस ने शुक्रवार को शंकरगढ़ में आरोपी बाइक लावारिस अवस्था में बरामद की है. तलाशी के दौरान डिक्की से रक्तरंजित फरसा भी बरामद हुआ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -