पत्नी ने काटा लिंग, जिंदगी से लड़ सफल पोर्नस्टार बना पति
पत्नी ने काटा लिंग, जिंदगी से लड़ सफल पोर्नस्टार बना पति
Share:

योन असंतुष्टि किस हद तक खतरनाक हो सकती है ये हाल ही में सामने आये एक मामले को देखने के बाद पता चला. जिसमे एक पत्नी ने सेक्स की भूक ना मिटा पाने के चलते अपने ही पति का लिंग काट दिया.

इस म्यूजियम में मौजूद है 300 जानवरों के लिंग, ब्लू व्हेल का लिंग 70 किलो वजनी

मामला न्यूयॉर्क का है. घटना आज से 23 साल पहले 1993 की है. लोरेना और जॉन की शादी को तीन साल हो चुके थे. रोज रात को बैडरूम में होने वाले सेक्स से लोरेना खुश नहीं थी. यों सुख ना मिल पाने से उसकी बोखलाहट इतनी बाद गयी थी. इसने एक दिन अपने पति का लिंग काट कर अलग कर दिया. इसके बाद जॉन किसी तरह अपने दोस्त की मदद से हॉस्पिटल पहुचे जहाँ डॉक्टर्स ने तुरंत सर्जरी कर उनके लिंग को वापस जोड़ा .

इस आपरेशन के बाद जॉन के पास हॉस्पिटल का बिल चुकाने तक के पैसे नहीं थे. लेकिन उन्होंने इस मुश्किल हालात में भी हिम्मत नहीं हारी और हिम्मत के साथ हर मुश्किल का सामना किया. आखिर एक दिन ऐसा आया जब जॉन की किस्मत बदल गयी. जॉन ने पोर्न इंडस्ट्री में अपना कदम रखा. जहाँ देखते ही देखते वह सफलता के शिखर तक पहुच चुके थे. इस साहसी इंसान का पूरा नाम जॉन वायने बोबिट है.

2009 में लोरेना ओपरा विनफ्रे में शामिल हुई लोरेना ने कहा था की वह उस हादसे को दोबारा याद नहीं करना चाहती है. जॉन भी अब अपने जीवन का पूरा मज़ा ले रहे है. वह हर वो काम कर सकते है जो एक आम पुरुष कर सकता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -