50 साल की उम्र में विधवा को हुआ प्यार
50 साल की उम्र में विधवा को हुआ प्यार
Share:

कहते हैं मोहब्बत में कोई बंदिशे नहीं होतीं, मोहब्बत छोटा-बड़ा, जाति, धर्म, समुदाय सबसे मुक्त है. मोहब्बत में इंसान के बस में कुछ नहीं होता, ये तो बस लोगों को हो जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जिसने समाज, परिवार और अपने बच्‍चों के भारी विरोध के बावजूद 50 की उम्र में दोबारा शादी कर अपने प्‍यार को मकाम तक पहुंचाया.

कोमोला के प्‍यार की कहानी एक बांग्‍लादेशी फोटोग्राफर GMB Akash ने अपने फेसबुक पेज पर बयां की है. फोटोग्राफर के पोस्‍ट के मुताबिक कोमोला महज 25 बरस की थी, जब उसके पति का देहांत हो गया. कोई उसकी परवाह करने वाला नहीं था. वो पिछले 20 सालों से ब्रेड और अंडे बेचकर अपने बच्‍चों का पेट भर रही थी. काफी मेहनत के बाद आख‍िरकार उसकी आर्थिक स्थिति ठीक हुई और उसने एक रेस्‍टोरेंट खोल लिया. फिर जो आमदनी हुई उससे उसने गांव में जमीन खरीदकर घर बनाया और अपने बच्‍चों की शादी भी की. 

 

कोमोला अपनी सारी जिम्‍मेदारी बखूबी निभा रही थी, लेकिन अंदर से बिलकुल अकेली थी. भावनात्‍मक रूप से उसे कोई सहारा देने वाला नहीं था. लेकिन किस्‍मत ने तो उसके लिए कुछ और ही सोचाा था. एक मजदूर उसके रेस्‍टोरेंट पर अकसर आया करता था. एक दिन वो कोमोला की ओर आकर्ष‍ित हो गया. फिर क्‍या था वो रोज़ उसे देखने रेस्‍टोरेंट आता, लेकिन उसने कभी एक शब्‍द नहीं कहा. यहां तक कि वो रेस्‍टोरेंट में उसके कामों में हाथ भी बंटाता. यह सब देखकर लोग कोमोला पर हंसते हैं और उसके बारे में बुरी-बुरी बातें करते हैं. लेकिन कमोला को फर्क नहीं पड़ता. आख‍िर उसके पास दुनिया की सबसे अनमोल चीज हमसफर का साथ और प्‍यार जो है. अब कोमोला को इस बात की ज़रा भी परवाह नहीं कि समाज उसके बारे में क्‍या बातें करता है.  

अब अंतिम संस्कार सामग्री भी मिल रही ऑनलाइन, ऑफर सुनकर तो लाश भी जिन्दा हो जाए

अपने शरीर के इस अंग को आकर्षक दिखाने के लिए लडकियां कर रही हैं ये काम

लिपस्टिक से लेकर चड्डी तक, ये होती है एक्सपायरी डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -