WI vs NZ: इंडीज पर भारी पड़े कीवी

Dec 04 2017 03:13 PM
WI vs NZ: इंडीज पर भारी पड़े कीवी

वेस्‍टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच जारी टेस्ट श्रंखला का पहला टेस्ट मैच मेजबान न्‍यूजीलैंड ने एक पारी और 67 रनों से अपने नाम किया. इस मैच के चौथे दिन वेस्‍टइंडीज की पूरी टीम अपनी दूसरी पारी में 319 रनों पर ढेर हो गयी. इससे पहले वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में मात्र 134 रन बनाकर ही ढेर हो गई थी जिसके जबाव में कीवी टीम ने अपनी पहली पारी 9 विकेट ने नुकसान पर 520 रन बनाये और अपनी पारी घोषित कर दी. इसी के साथ न्यूजीलैंड को अपनी पहली पारी में 386 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त मिल गयी.

इससे पहले इस टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंडीज टीम ने जुझारू खेल का प्रदर्शन करते हुए दो विकेट पर 214 रन बना लिए थे. तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बैट्समैन क्रेग ब्रेथवेट (91) और शाई होप (37) क्रीज पर टिके हुए थे. हालांकि मैच का चौथा दिन इन दोनों ही बल्लेबाजों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ और इनके आउट होते ही पूरी टीम ने कीवी गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए.

अपनी दूसरी पारी के दौरान इंडीज टीम 106 ओवरों का सामना कर 319 रन ही बना सकी और पूरी टीम आल-आउट हो गयी. दूसरी पारी में विंडीज के आखिरी पांच विकेट महज 33 रनों के अंदर ही गिर गए.

 

एशेज सीरीज: दूसरी जीत से 3 कदम दूर ऑस्ट्रेलिया

रिकवरी कर जल्दी रिंग में लौटेंगे शेमस

'द बिग डॉग' ने शेयर किया एक फनी इंसिडेंट

अल्बर्टो डैल रियो के लिए रिलेशनशिप से ज्यादा ज़रूरी हैं उनके बच्चे