अपने पति को तलाक देने के 5 कारण
अपने पति को तलाक देने के 5 कारण
Share:

कहते है रिश्ते नाते सब ऊपर वाले के बनाए होते है लेकिन कभी कभी ऊपर वाले से भी गलती हो जाती है। जैसी गलती आप से हुई है अपने लिए एक गलत जीवन साथी चुनने की। एसे मे यदि आप अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है और कन्फ्युज है कि अपने पति को तलाक दे या नहीं तो हम आपको आज 5 ऐसे कारण बताएँगे जिसकी वजह से आपको अपने पति को तलाक दे देना चाइए।

1) यदि आपका पति आप पर हिंसा का प्रयोग करता है और आपको आए दिन मारता पीटता रहता है तो आपको उस दरिंदे को आज ही तलाक दे देना चाहिए।

2) यदि आप के पति का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है और वह आप से ज्यादा उस नई लड़की को महत्व देता है तो उसे अपनी जिंदगी से निकाल फेकना ही बेहतर होगा।

3) यदि आपके पति को लड़कियों की बजाए लड़को मे इंटरेस्ट है यानि कि आपका पति एक गे है तो उसके साथ आगे का जीवन व्यतीत करने का कोई पॉइंट नहीं है।

4) यदि आप ने यह शादी मजबूरी मे की थी और आपका दिल आज भी किसी और के लिए धड़कता है जो आपको अपनाने को तैयार है तो इस शादीशुदा जीवन को अलविदा कह देना ही बेहतर होगा।

5) यदि आपकी और आपके पति की विचार धारा मेल नहीं खाती और इस बात को लेकर आप दोनों मे आए दिन अनबन होती रहती है तो बेहतर होगा आप उनका साथ यही छोड़ दे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -