सिर्फ कांग्रेस ही क्यों? सांसद धीरज साहू के घर IT रेड में मिले 300 करोड़ कैश पर बोले सीएम सिद्धारमैया
सिर्फ कांग्रेस ही क्यों? सांसद धीरज साहू के घर IT रेड में मिले 300 करोड़ कैश पर बोले सीएम सिद्धारमैया
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने झारखंड कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़े परिसरों से 300 करोड़ रुपये से अधिक की बेहिसाब नकदी की जब्ती के मद्देनजर रविवार को केंद्र पर केवल कांग्रेस को निशाना बनाने का आरोप लगाया, न कि भाजपा को।

वह झारखंड और ओडिशा में राज्यसभा सांसद धीरज साहू से जुड़ी संस्थाओं पर हाल ही में आयकर छापे पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। सिद्धारमैया ने संवाददाताओं से कहा, "वे (भाजपा नीत केंद्र सरकार) केवल कांग्रेस को निशाना बना रहे हैं। उन्हें भाजपा नेताओं पर भी छापा मारने दीजिए। तभी पता चलेगा कि उनके पास कितनी (गलत कमाई) संपत्ति है।" मुख्यमंत्री ने कहा कि जो भी काला धन जमा करता है, वह आयकर कानून के मुताबिक गलत है। आईटी विभाग को कानून के मुताबिक कार्रवाई करने दीजिए।

हालाँकि, सिद्धारमैया की शिकायत यह थी कि केंद्रीय एजेंसियां ​​​​चुनिंदा तौर पर कांग्रेस को निशाना बना रही थीं। मुख्यमंत्री ने कहा, ''उनकी कार्रवाई केवल कांग्रेस नेताओं को निशाना बनाकर क्यों की जा रही है, भाजपा को नहीं? अगर भाजपा के लोगों पर छापा मारा जाए तो भारी धन मिलेगा।'' आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी में अब तक भारी मात्रा में नकदी बरामद की गई है। ओडिशा स्थित बौध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड और उससे जुड़ी संस्थाओं के खिलाफ।

अधिकारियों के अनुसार, धीरज साहू से जुड़े परिसरों को भी तलाशी के हिस्से के रूप में कवर किया गया। उन्होंने कहा कि जब्ती की रकम 400 से 500 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है, जिससे यह किसी भी एजेंसी द्वारा एक ही ऑपरेशन में "अब तक का सबसे अधिक" काला धन पकड़ा जाएगा।

आदिवासी नेता विष्णु देव साय को भाजपा ने बनाया छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री, प्रेरक रहा है राजनीतिक सफर

राजमुंदरी एयरपोर्ट का होगा विस्तार, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने 350 करोड़ रुपये के टर्मिनल भवन की योजना की आधारशीला रखी

मानवाधिकार दिवस: उपराष्ट्रपति धनखड़ ने राजनीतिक मुफ्त खोरी की आलोचना की, राष्ट्रीय बहस का आह्वान किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -