क्यों चिंतित है मुख़्यमंत्री आदित्यनाथ योगी

Dec 04 2017 12:57 PM
क्यों चिंतित है मुख़्यमंत्री आदित्यनाथ योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख़्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद संस्थापक सप्ताह कार्यक्रम में शामिल हुए. योगी ने राज्य के हालात पर चिंता जताते हुए कहां की आजादी के 70 साल बाद भी जब यूपी का ये हाल है, तो उस समय क्या रहा होगा. पूर्वी यूपी के बारे में बताते हुए योगी बोले की आज तक मुलभुत सुविधा की कमी से परेशान जनता का हाल उस दौर में क्या रहा होगा.

योगी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए जीवन में मैनेजमेंट के महत्व को भी समझाया, साथ ही तकनीकी के विकास और मानव जीवन में तकनीकी के योगदान पर भी प्रकाश डाला. आपने कहां की "महाराणा प्रताप शिक्षण संस्थान को आगे बढ़ाने के लिए दिग्विजयनाथ, मेरे गुरु महंत अवैध नाथ जी महाराज की दूर दृष्टि और इनका पुरुषार्थ ही इसे यहां तक लेकर आया है.

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी योगी से मिलने के लिए कल यहाँ पहुंचे और दोनों राज्यों के बिच परिसंपत्ति के विवाद पर बैठकर हल निकालने की बात कही. यूपी में निकाय चुनाव में बीजेपी की कामयाबी का पूरा-पूरा श्रेय योगी को दिया जा रहा है. उन्हें गुजरात चुनाव में भी मोदी के बाद पार्टी का सबसे चहेता प्रचारक कहां गया था.

यहाँ क्लिक करे 

राज्यों में सरकारी नौकरीओ के लिए परीक्षा का आयोजन

और खेती न करे किसान - छत्तीसगढ़ सरकार

युवाओं के लिए वसुंधरा सरकार की नई पहल