तो यही वजह है कि आजकल हिंदी शो, इंग्लिश शो के मुकाबले पिछड़ते जा रहे हैं
तो यही वजह है कि आजकल हिंदी शो, इंग्लिश शो के मुकाबले पिछड़ते जा रहे हैं
Share:

आजकल के लड़के लड़ियों से पूछा जाए कि उन्हें कौनसा टीवी शो पसन्द है तो या तो हिंदी सिरिअल्स का नाम लेंगे या फिर अगर इन्टरनेट फ्रेंडली होंगे तो ऐसे किसी शो का नाम लेंगे जिसे आपने कभी सुना भी नही होगा। उन्ही में से कई ऐसे होते हैं जो हिंदी शो को ही प्रेफर करते हैं जो सिर्फ सास बहु तक ही सिमटे हुए होते हैं।

लेकिन आजकल के यूथ्स को फ्रेंड्स, गेम ऑफ़ थ्रोंस, शेर्लोक और ब्रेकिंग बैड जैसे शोज ही आकर्षित होते हैं। ऐसे में एक ही बात सोचने में आती है कि हिंदी शो इंग्लिश शो की तुलना में बराबर क्यों नही कर सकता। तो इसका जवाब ये हैं कि हिंदी सीरियल केवल सास-बहू तक ही सिमट के रह गए हैं और उन्हें इतना ज़्यादा घसीटा जाता है कि एक समय के बाद इसे देखने वाला भी देखना बंद कर देता है।

कोई भी व्यक्ति हर शो में एक ही चीज़ कब तक देखता रहेगा। प्यार-मुहब्बत, शादी और फिर लड़ाई, बस इससे आगे ये शो कभी चलते ही नही है। वहीं बात करें कॉमेडी शो की तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे शो कई सालों से चले ही आ रहे हैं जिसमे मज़ाक के नाम पर कई बार बेवकूफी भी दिखाई जाती है।

ऐसे शो की शुरुआत अच्छी होती है लेकिन बाद में आते आते वही हो जाता है। वहीं हॉलीवुड के शो में कई तरह की चीज़े देखने को मिलती हैं जैसे हास्य भी है, ड्रामा भी है, थ्रिल भी है, लव स्टोरीज भी हैं, क्राइम भी है, पॉलिटिक्स भी है। जिसकी वजह से ये युवाओं को आकर्षित करते हैं।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

ये हैं दुनियाभर में होने वाले 7 अजीबोगरीब ब्यूटी फैशन कॉन्टेस्ट

Video : जब Gf पकड़ी गयी किसी और लड़के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -