Share:
भाजपा को क्यों वोट दिया ..? देवर जावेद ने भाभी समीना को बुरी तरह पीटा, पड़ोसियों ने बचाया, पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप
भाजपा को क्यों वोट दिया ..? देवर जावेद ने भाभी समीना को बुरी तरह पीटा, पड़ोसियों ने बचाया, पुलिस पर भी कार्रवाई न करने के आरोप

सीहोर: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को वोट देने पर सोमवार (4 दिसंबर) को एक मुस्लिम महिला को उसके देवर (पति के भाई) जावेद खान ने बेरहमी से पीटा। घटना प्रदेश के सीहोर जिले के बरखेड़ा हसन गांव की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की पहचान समीना के रूप में हुई। मीडिया से बात करते हुए, पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उस पर डंडे से हमला करने से पहले उसे थप्पड़ और घूंसे मारे। समीना कथित तौर पर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की 'लाडली बहना योजना' की लाभार्थी थी और इसलिए उसने भाजपा को वोट दिया था। 

वोट देने के बाद रविवार (3 दिसंबर) को मध्य प्रदेश में भाजपा को भारी जीत मिलने के बाद समीना अगले दिन अपने बच्चों के साथ जश्न मना रही थीं। सोमवार (4 दिसंबर) शाम करीब 5 बजे आरोपी ने पीड़ित पर भाजपा को वोट देने के लिए बुरा-भला कहने लगा। समीना द्वारा यह कहे जाने पर कि वह अपनी पसंद के अनुसार वोट करेगी, जावेद खान ने पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट की। उनकी पत्नी ने उनकी सहायता की। समीना ने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया तो पंडित विद्या सागर नाम का एक पड़ोसी उसे बचाने आया। घटना के बाद पीड़िता ने अहमदपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी। 

पीड़िता के साथ उनके पिता भी थे। पुलिस द्वारा जावेद खान के खिलाफ कार्रवाई न करने पर समीना ने शुक्रवार (8 दिसंबर) को जिलाधिकारी प्रवीण सिंह से मुलाकात की। इसके बाद आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 34 (सामान्य इरादा), 294 (सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्यों या शब्दों के लिए सजा), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया। इसकी पुष्टि थाना प्रभारी विक्रम आदर्श ने की. पीड़िता की मेडिकल जांच भी करायी गयी। घटना के बाद से आरोपी जावेद खान कथित तौर पर फरार है। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है। मामले की जानकारी होने पर राष्ट्रीय पंससमदा मुस्लिम महासंघ के अध्यक्ष (मध्य प्रदेश इकाई) नौशाद खान ने घटना की निंदा की है। 

'जिस दिन बेटी मरेगी उसी दिन हम सभी भी मर जाएंगे...', घर की लाड़ली के मरते ही परिवार ने कर ली आत्महत्या

आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

चाची के प्यार में पागल 10 साल छोटे भतीजे ने उठा लिया ये खौफनाक कदम, इलाके में मची सनसनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -