'अपने मासूम पति को धोखा क्यों दिया?', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
'अपने मासूम पति को धोखा क्यों दिया?', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु साउथ सिनेमा का बड़ा नाम हैं। किन्तु निजी जिंदगी में उन्होंने बहुत उतार-चढ़ाव देखे। समांथा ने वर्ष 2017 में अभिनेता नागा चैतन्या संग शादी रचाई थी, मगर फिर वर्ष 2021 में दोनों अलग हो गए थे। पति से अलग होने के पश्चात् समांथा को मायोसिटिस नाम की एक ऑटोइम्यून कंडीशन से गुजरना पड़ा। बीमारी के कारण उनके हाथ से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए। मगर समांथा रुथ प्रभु ने मुश्किल दिनों में अपना हौंसला नहीं टूटने दिया। 

वही अब हाल ही में समांथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पॉडकास्ट का एक लेटेस्ट वीडियो साझा किया, जिसमें वो अपनी हेल्दी मॉर्निंग रूटीन पर बात करती नजर आई। समांथा ने बताया कि वो प्रातः 5.30 बजे उठ जाती हैं। 5 मिनट धूप में बैठती हैं तथा फिर ब्रीदिंग एक्सरसाइज करती हैं। फिर 25 मिनट तक मेडिटेशन करती हैं। समांथा रुथ प्रभु के प्रशंसकों को उनका वीडियो बहुत इंस्पायरिंग लगा। लेकिन एक यूजर ने समांथा रुथ प्रभु के वीडियो पर उनकी टूटी शादी को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया, जिसका समांथा ने जवाब दिया है। 

वही इसपर समांथा भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने बहुत ही ग्रेसफुली ट्रोल को जवाब दिया- सॉरी ये सारी प्रैक्टिसिस आपके काम नहीं आएंगी। आपको इससे अधिक की आवश्यकता है। समांथा के इस जवाब ने प्रशंसकों को इंप्रेस कर दिया है। वही बात यदि समांथा की करें तो उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नागा चैतन्या संग तलाक का उनपर बहुत बुरा प्रभाव हुआ था। हालांकि, समांथा रुथ प्रभु अब सुकून से सिंगल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। 

सारा अली और अनन्या के बाद अब किसे डेट कर रहे है कार्तिक आर्यन? खुद किया खुलासा

अनंत अंबानी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान ने बी प्राक संग गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट के चलते बादशाह ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -