क्यों ख़रीदे एलजी जी 6 स्मार्टफोन, जानिए !
क्यों ख़रीदे एलजी जी 6 स्मार्टफोन, जानिए !
Share:

साउथ कोरिया स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी स्मार्टफोन ने एमडब्ल्यूसी 2017 में पेश किया था. अमेज़न इंडिया पर मिल रहे इस स्मार्टफोन को अप्रैल माह में लांच किया गया था. हालही में आयी जानकारी के हिसाब से अमेज़न इंडिया पर 13000 रूपये कि छूट दी जा रही है. इसके अलावा एलजी जी 6 स्मार्टफोन में काफी सारे फीचर ऐसे है, जो आपको अन्य स्मार्टफोन देखने को नहीं मिलेंगे. पहले बात करते उन पॉइंट्स पर की जो आपको इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए आकर्षित करती है. 

* प्रोसेसिंग पार्ट: एलजी जी 6 स्मार्टफोन में कंपनी ने प्रोसेसिंग पर विशेष ध्यान दिया है. इसी के चलते 4 जीबी रैम एलपीडीडीआर 4 रैम, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में चलने वाली एप्प को भी बड़ी मात्रा में स्टोरेज क्षमता कि जरुरत होती है. जिसे पूरा करने के लिए 64 जीबी इनबिल्ट दिया हुआ है. उसके बाद भी स्टोरेज कम पड़े तो यूजर 2 टीबी माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज क्षमता बाद सकता है. एंड्राइड के लेटेस्ट नहीं ब्लकि नये जैसे ही ओपेरटिंग सिस्टम  7.0  नूगा पर चलता है. 

* बैटरी एव कैमरा फीचर: स्मार्टफोन में हर किसी यूजर को ज्यादा बैटरी 3300 एमएएच का सपोर्ट दिया है. इसके अलावा स्मार्टफोन फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. 13 मेगापिक्सल, एफ/2.4 अपर्चर का पहला कैमरा एव दूसरा कैमरा में एफ/1.8 अपर्चर, 13 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबालइज़ेशन से लैस है. इसके अलावा स्मार्टफोन फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया हुआ है. 

इसलिए नहीं ले: स्मार्टफोन की इस कीमत में यूजर को बढ़िया बैटरी सपोर्ट मिल सकता है. नोकिआ या मोटो में अगर आप जाते है, तो कैमरा क्वालिटी इस कीमत में इससे भी बेहतर ले पाएंगे. स्मार्टफोन में लेटेस्ट प्रोसेसर नहीं है. अगर आप आईफोन में दिलचस्पी रखते है तो इस स्मार्टफोन की कीमत में आईफोन भी ले पाएंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

रिलायंस जियो के सब्सक्राइबर की गति हुई धीमी !

वनप्लस 5 की लगातार लीक इनफार्मेशन के बाद कीमत का खुलासा !

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !

सैमसंग Galaxy J7 Pro एवं J7 Max भारत में हुआ लांच, जानिए कीमत!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -