अब PM की शिकायत किससे करे, ओबामा साहब तो हमारी सुनेंगे नही
अब PM की शिकायत किससे करे, ओबामा साहब तो हमारी सुनेंगे नही
Share:

लखनऊ : उतर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने मंगलवार को विधानसभा में कुछ ऐसा कहा जिससे आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे। आजम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो दिल्ली में बोलते है, उसकी शिकायत किससे करें। बराक ओबामा साहब तो हमारी सुनेंगे नहीं। विधानसभा में सीएम आवास के पास से लापता लड़की का शव बरामद होने के मुद्दे पर भी खूब हंगामा हुआ।

सदन शुरु होते ही बीजेपी और कांग्रेस के विधायक वेल में पहुंचकर हंगामा करने लगे। विरोधी दल की अगुवाई कर रहे स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी जगह से ही नाबालिग का शव मिलने के मसले पर चर्चा कराने को कहा। दूसरी ओर, बीजेपी ने सरकार के मंत्री रामगोविंद चौधरी द्वारा सदन में दिए गए व्यापारी विरोधी बयान को लेकर मंत्री की बर्खास्तगी की मांग की और वेल में जमे रहे।

इसी बीच प्रदेश की बिगड़ी कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए सदन से पहले बीएसपी और फिर कांग्रेस बहिर्गमन कर गई। बीजेपी सरकार के मंत्री राम गोविंद चौधरी के सोमवार को दिए गए बयान पर मंत्री की बर्खास्तगी की मांग कर रहे थे। उधर कांग्रेस नियम 311 की दी गई नोटिस के तहत सदन में छात्रा के शव मिलने पर कार्यवाही को रोक कर चर्चा कराने की मांग कर रही थी।

हालांकि बीएसपी के हंगामे को देख विधानसभा अध्यक्ष मात प्रसाद पांडेय ने कहा कि बीएसपी ने तो नियम 56 के तहत चर्चा का नोटिस दिया है। निमयों के तहत चर्चा हो जाएगी। विधानसभा की कार्यवाही को रोककर छात्रा का शव मिलने के मामले में चर्चा कराए जाने की मांग पर अनुमति न मिलने से नाराज कांग्रेस के नेता प्रदीप माथुर भी अपने दल के विधायकों के साथ वॉकआउट कर गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -