Share:
कौन है प्रेमबाई? जिसके घर पत्नी संग पहुंचे CM शिवराज
कौन है प्रेमबाई? जिसके घर पत्नी संग पहुंचे CM शिवराज

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। उन्होंने शाहगंज एवं बुधनी में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बातचीत की। तत्पश्चात, देवी धाम सलकनपुर मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की। इस के चलते सीएम शिवराज का अलग अंदाज देखने को मिला। मुख्यमंत्री शिवराज \सलकनपुर में फूल बेचने वाली प्रेम बाई के घर अचानक पहुंच गए। उनके परिवार का हालचाल जाना। जन आशीर्वाद यात्रा के चलते फूल बेचने वाली गरीब महिला प्रेम बाई ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को सोने की अंगूठी गिफ्ट की थी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ फूलमाला बेचकर अपना परिवार चलाने वाली निर्धन महिला प्रेम बाई घर पहुंचे। जहां प्रेम बाई ने सीएम का फूल बरसा कर स्वागत किया। मुख्यमंत्री की पत्नी ने महिला को गले लगाया। मुख्यमंत्री ने परिवार का हालचाल जाना और चाय पी। साथ ही परिवार को उपहार भेंट किए। चुनाव से पहले निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा के चलते सलकनपुर में फूल बेचकर अपना परिवार चलाने वाली महिला प्रेम बाई ने सीएम शिवराज को सोने की अंगूठी गिफ्ट में दी थी। तभी सीएम शिवराज ने कार्यक्रम के चलते प्रेमबाई को मंच पर बुलाकर स्वागत सम्मान किया था। 

वही अब सोमवार को अपने दौरे के चलते सीएम शिवराज सिंह चौहान अचानक महिला के घर पहुंचे तथा परिवार का हाल-चाल जाना।और चाय पी साथ ही परिवार को उपहार भेंट किए। सीएम शिवराज सिंह चौहान दौरे के चलते जिले के सलकनपुर में लोकप्रिय देवी धाम मंदिर पहुंचे। जहां उन्होंने धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ मां विजयासन दरबार में पूजा अर्चना की। राज्य की खुशहाली समृद्धि की कामना की तथा जीत का आशीर्वाद मांगा। 

'वो तो मैंने बहुत कम किया था..', पुलिस अफसर को 'दौड़ाने' की धमकी देने पर बोले अकबरुद्दीन ओवैसी, Video

मणिपुर हिंसा में 'NGO' ही असली खलनायक ! लाशों पर कैसे रोटी सेंक रहे गैर-सरकारी संगठन ? सुप्रीम कोर्ट में पूर्व चीफ जस्टिस की हैरतअंगेज़ रिपोर्ट

पत्नी के मायके जाते ही 50 वर्षीय शख्स ने 14 साल की बच्ची को बुलाया घर और फिर...
  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -