कोई ऐसा तर्क नहीं है, जो हिंसा को सही ठहराए
कोई ऐसा तर्क नहीं है, जो हिंसा को सही ठहराए
Share:

वॉशिंगटन : अमेरिका में राष्ट्रपति के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप द्वारा दिए गए दंगे संबंधी बयान की आज व्हाइट हाउस ने भी आलोचना की और कहा कि हिंसा को सही ठहराने के लिए कोई भी तर्क दिया जाना गलत है। वहाइट ने इस बात पर भी असहमति जताई कि वो लोकप्रिय उम्मीदवार है।

व्हाइट हाउस के प्रवक्ता जोश अर्नेस्ट ने अपने दैनिक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम सभी को हिंसा से दूर रहने की अपील करते है। ऐसा कोई भी तर्क नहीं है या फिर लोगों के पास ऐसा को ई भी राजनीतिक विवाद नहीं है, जो हिंसा को सही ठहरा सके। जोश ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैं ट्रंप के लिए लोकप्रिय शब्द का इस्तेमाल करुंगा।

प्रवक्ता ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि ऐसे कई लोग है, रिपब्लिकन नेता है, यहां तक कि उनकी ही पार्टी के कई ऐसे लोग होंगे जो कहेंगे उनको वोट नहीं करो। वॉल स्ट्रीट जर्नल बोर्ड के संपादकीय का हवाला देते हुए जोश ने कहा कि हिलेरी को ट्रंप से 10 लाख ज्यादा वोट मिले है।

जैसा कि राष्ट्रपति ने कई अवसरों पर कहा है कि उन्हें इस संभावना को लेकर कोई चिंता नहीं है कि डोनॉल्ड ट्रंप चयनित राष्ट्रपति बन सकते हैं। उन्हें नहीं लगता कि ऐसा होगा। ओबामा ने भी कई मौकों पर परोक्ष रुप से हिलेरी का समर्थन किया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -