क्या आपने ट्राई किया कभी व्हिस्की फेशियल
क्या आपने ट्राई किया कभी व्हिस्की फेशियल
Share:

शराब पीने से सेहत को नुकसान होता है लेकिन इसका यूज़ स्किन के लिए किया जाए तो बहुत ही फायदेमंद होता है. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं. स्किन के लिए अगर व्हिस्की फेशियल कराएंगे तो आपके लिए बहुत ही बेहतर होगा. आईए जानते है कैसे आप व्हिस्की की मदद से चेहरा निखार सकती है या फिर अन्य फेस केयर के लिए भी अपना सकती है. व्हिस्की फेशियल करने से चेहरे से झुर्रिया, रूखापन, दाग-धब्बे और एक्ने गायब होते है. यही नहीं चेहरे पर ग्लो आता है, रंग निखरता है और त्वचा टाइट बनती है. 

फेशियल करने से पहले चेहरे को अच्छी तरह से स्क्रब लगा कर साफ़ कर ले. इसके बाद चेहरे पर गरम पानी से भिगोई नए तौलिए से कुछ देर के लिए भाप ले लें.  इसके बाद आप व्हिस्की फेशियल कर सकती हैं. 

एंटी एजिंग मास्क

एक कटोरे मे एक अंडा, मिल्क पाउडर और कुछ बून्द निम्बू के रस की डाले, फिर इसमें 2 चम्मच व्हिस्की डाले और पेस्ट तैयार करें. इस पेस्ट को चेहरे पर 20 मिनट के लिए लगाएं. इससे आपके चेहरे पर निखार आएगा. 

व्हिस्की और पानी

व्हिस्की और पानी को मिक्स कर के चेहरे पर लगाएं और फिर उससे 5 मिनट के लिए गीली हथेलियों से मसाज करें. इसके बाद साफ़ पानी से चेहरे को धो लें, जिससे त्वचा पर ग्लो आएं और वह फ्रेश दिखे. 

निम्बू और व्हिस्की

इस मिश्रण को चेहरे पर लगाइये और 15-20 मिनट तक ऐसे ही रहने दीजिए. फिर ठन्डे पानी से चेहरे को धो लीजिए. फिर चेहरे को पोछ कर इस पर Moituriser लगाएं. इससे चेहरे के दाग-धब्बे साफ़ होंगे और चेहरा साफ़ दिखाई देगा. 

अब बिना सर्जरी के करवाएं हेयर ट्रांसप्लांट

वजन घटाने के चक्कर में लड़कियां अक्सर कर देती हैं ये गलतियां

ब्रैस्ट इम्प्लांट कराने का सोच रही हैं तो पहले जान लें इसकी सही उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -