ये पाकिस्तानी पोर्नस्टार सेक्स करते वक्त पहनती है हिज़ाब
ये पाकिस्तानी पोर्नस्टार सेक्स करते वक्त पहनती है हिज़ाब
Share:

आप सभी को याद होगा, पाकिस्तान हॉट मॉडल कंदील बलोच कि हत्या का मामला। लेकिन क्या आप जानतें है पाकिस्तान की एक ऐसी पोर्न स्टार भी है जिनसे उनके अधि‍कतर देशवासी नफरत करते हैं। इस पोर्न स्टार पर हमेशा सोशल मीडिया के जरिये टिपण्णी होती रहती है। लेकिन ऐसा इसलिए होता है। क्योंकि यह पोर्न स्टार हिजाब यानी बुरका पहनकर पॉर्न एक्टर के तौर पर काम करती है। जिसके कारण पाकिस्तान के लोग उससे नफरत करते है।

पाकिस्‍तानी मूल की अमेरिकी पोर्न स्‍टार नादिया अली 24 साल की है। नदिया लोगो में इस लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं क्योंकि यह हिजाब यानी बुरका पहनकर पॉर्न एक्टर के तौर पर काम करती है। नादिया को पोर्न इंडस्‍ट्री में आए एक साल से ज्‍यादा हो चुके हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट द डेली बीस्‍ट को दिए गए अपने इंटरव्यू मे उन्होंने ने इस बात का खुलासा किया की हिजाब महिलाओं के दमन का प्रतीक है

लेकिन अब पॉर्न स्टार नादिया अली को एक डर सताने लगा है कहीं उनकी हत्या कंदील बलोच की तरह न हो जाए। आपको बता दें कि पाकिस्‍तान में अपने घर में नहीं जा सकती हैं। उन पर हिज़ाब पहन कर पॉर्न फिल्‍मों में काम करने का आरोप है। जिसके कारण पाकिस्तान में कई ऐसे लोग हैं जो नादिया से चिढ़े हुए हैं और उन्होंने नादिया से नाराज़ होकर उन्हें पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है।

स महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -