TV एंकर ने किया शादी से इंकार तो 5 कंपनियों की लेडी डायरेक्टर ने करवा लिया किडनैप और...
TV एंकर ने किया शादी से इंकार तो 5 कंपनियों की लेडी डायरेक्टर ने करवा लिया किडनैप और...
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादी करने के लिए 31 वर्षीय एक महिला ने टीवी म्यूजिक चैनल के एंकर को भाड़े के गुंडों से उठवा लिया। महिला की पहचान भोगिरेड्डी त्रिशा के तौर पर हुई है। वह 5 स्टार्टअप कंपनियों में डायरेक्टर है। 11 फरवरी 2024 को एंकर प्रणव को अगवा किया गया था। बाद में पिटाई कर उसे छोड़ दिया गया था। पुलिस ने 22 फरवरी को त्रिशा को गिरफ्तार किया। 4 किडनैपर भी पकड़ लिए गए हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक, लगभग 2 वर्ष पहले त्रिशा ने प्रणव की प्रोफाइल एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर देखी थी। तत्पश्चात, उसने चैट करना आरम्भ कर दिया। दिलचस्प यह है कि यह प्रोफाइल प्रणव की तस्वीर लगाकर किसी अज्ञात शख्स ने बना रखी थी। उसने अच्छे रिटर्न का वादा करते हुए निवेश के लिए कथित तौर पर 40 लाख रुपए भी ले लिए। पैसे प्राप्त होने के पश्चात् उसने त्रिशा को इग्नोर करना आरम्भ कर दिया तत्पश्चात, उसे इस फर्जीवाड़े का एहसास हुआ।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना हैदराबाद के थाना इलाके उप्पल की है। डिजिटल मार्केटिंग का काम करने वाली त्रिशा ने ठगे जाने के बाद एंकर प्रणव की तलाश आरम्भ की। प्रणव का नंबर मिलने के बाद उसने उससे संपर्क किया। प्रणव ने अपनी फर्जी प्रोफाइल को लेकर साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज करवाने की बात कही। मगर महिला ने प्रणव को निरंतर मैसेज भेजने शुरू कर दिया। थोड़े वक़्त तक इसे अनदेखा करने के बाद प्रणव ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया। इस से वह नाराज हो गई। वह किसी भी हाल में प्रणव से शादी करना चाहती थी। उस पर नजर रखने के लिए त्रिशा ने उसकी कार में ट्रैकिंग डिवाइस लगवा दी।

तत्पश्चात, 11 फरवरी को महिला ने 4 गुंडों को भेज प्रणव का किडनैप करवा लिए। प्रणव को उठाकर त्रिशा के ऑफिस ले जाया गया। यहाँ उसकी पिटाई की गई। पिटाई के डर से प्रणव ने भविष्य में महिला से चर्चा जारी रखने का विश्वास दिया। फिर उसे छोड़ दिया गया। बाहर निकलने के बाद प्रणव ने उप्पल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने 22 फरवरी को भोगिरेड्डी त्रिशा एवं अपहरण में सम्मिलित उसके 4 सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी पर IPC की धारा 363, 341 व 342 के तहत कार्रवाई की गई है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

इंस्टाग्राम रील बनाने के बाद पुल से कूद गया युवक, जाँच में जुटी पुलिस

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -