Share:
मुंबई में हुआ भयंकर विस्फोट, 5 मकान हुए ध्वस्त
मुंबई में हुआ भयंकर विस्फोट, 5 मकान हुए ध्वस्त

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई के चेंबूर क्षेत्र में बुधवार को प्रातः एक मकान में गैस सिलेंडर में विस्फोट होने के पश्चात् 5 मकान ध्वस्त हो गए. नगर निगम के अफसरों ने यह खबर देते हुए बताया कि घटना में 6 लोग घायल हुए हैं तथा 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. घटना चेंबूर क्षेत्र में गोल्फ क्लब के निकट ओल्ड बैरक में प्रातः 7 बजकर 50 मिनट के आसपास हुई. निगम के एक अफसर ने बताया कि एक मकान में गैस सिलेंडर विस्फोट हुआ जिसके चलते चार से पांच दो मंजिला मकान ध्वस्त हो गए.

उन्होंने बताया कि 47 वर्षीय महिला समेत 6 लोग घटना में घायल हो गए. चोटिल व्यक्तियों को पास के शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती किया गया है. उनका चिकित्सालय के बाह्य रोगी विभाग (ओपीडी) में इलाज हो रहा है तथा उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. अफसर ने बताया कि मकानों के पहले तल पर फंसे 5 व्यक्तियों सहित 11 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. 

दमकल विभाग के एक अफसर ने बताया कि विस्फोट के बाद घटनास्थल पर दमकल के 5 वाहनों, पुलिस, नगर निगम के कर्मियों, एंबुलेंस सेवा और अन्य एजेंसियों को भेजा गया. उन्होंने बताया, ‘‘वर्तमान में घटनास्थल पर दमकल की 5 गाड़ियां उपस्थित हैं तथा यह सुनिश्चित करने के लिए बचावकर्मी तलाश अभियान में जुटे हैं कि ध्वस्त मकानों के मलबे के अंदर कोई भी फंसा हुआ न हो. 

बालाघाट के बाद अब कांग्रेस ने की भिंड कलेक्टर को हटाने की मांग, लगाए गड़बड़ी के आरोप

जानिए कौन हैं वीरा राणा? जो होगी MP की दूसरी महिला मुख्य सचिव

MP की राजनीति ने दिखा अनोखा नजारा, देखकर हैरत में पड़े लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -