कंगना रनौत की बहादुरी ने दर्शकों को किया हैरान, खतरनाक चंबल में इस परिस्थिति का किया अकेले सामना

कंगना रनौत की बहादुरी ने दर्शकों को किया हैरान, खतरनाक चंबल में इस परिस्थिति का किया अकेले  सामना

क्राइम ड्रामा फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' की चंबल में शूटिंग के दौरान एक घटना के बारे में कंगना रनौत ने बड़ा खुलासा किया है. इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर फैंस के बीच उत्साह देखा जा रहा है. उन्होने अपनी क्राइम ड्रामा फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' की चंबल में शूटिंग के दौरान एक घटना के बारे में सबसे साथ जानकारी शेयर की. जिसके बाद कंगना के साथ हुई इस घटना के बारे में सुनकर सब चौंक गए. वहीं इस फिल्म के निर्देशक साईं कबीर ने उनसे कहा था कि वह काफी बहादुर थीं, जो उन्होंने डकैतों का सामना अकेले ही किया.

आमिर अली ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें, मूवऑन करने के लिए किए ऐसे पोस्ट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' पर आने के दौरान अभिनेत्री ने 2014 में आई फिल्म की एक घटना के बारे में बताया, "हम चंबल के वास्तविक जगह पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. निर्देशक ने कहा था कि वह क्षेत्र खतरनाक है और फिल्म की शूटिंग के लिए वह उचित जगह नहीं है, लेकिन हमने इस बारे में बिना सोचे फिल्म में वास्तविकता लाने के लिए वहां शूटिंग की."

BB13 : सिद्धार्थ के लड़ाई के सीन मेकर्स ने किये थे एडिट, ऐसी हो गयी थी आसिम की हालत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब अभिनेत्री ने उनसे पूछा कि उस जगह में क्या बुराई है, तब निर्माताओं ने उन्हें बताया कि वहां चंबल में डाकू रहते थे. कंगना ने कहा, "मैंने उनसे पूछा कि वो हमें यहां शूटिंग के लिए फिर क्यों लेकर आए. तब उन्होंने बस एक बात कही कि मैं उनका सामना कर सकूं, इतनी साहसी हूं."

अक्षय संग काम कर चुकी है मधुरिमा तुली, ये पुराना वीडियो हो रहा वायरल

यह दो कलाकार शो 'हैवान' में करेंगे एंट्री, निभाएंगी महत्वपूर्णं भूमिका

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द एंट्री करेंगे ये कलाकार, कार्तिक और नायरा की होगी मौत