स्कूल में छात्र ने की नकल तो वाइस प्रिंसिपल ने पैरेंट्स को बुलाने का कहा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
स्कूल में छात्र ने की नकल तो वाइस प्रिंसिपल ने पैरेंट्स को बुलाने का कहा, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 9वीं कक्षा के छात्र की खुदखुशी मामले में पुलिस की शुरुआती तहकीकात में सामने आया है कि स्कूल में नकल करते पकड़े जाने पर उसे माता-पिता को बुलाने के लिए बोला गया था। इसी बात से डरकर छात्र ने घर की छत से कूदकर खुदखुशी कर ली थी। कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय ने बताया, 4 मार्च को कोलार के विशाल टावर स्थित अपने प्लैट की छत से कूदकर 15 वर्षीय अतुलित पांडे नाम के छात्र ने खुदखुशी कर ली थी। अतुलित परिवार की इकलौती संतान थी तथा कोलार के ही एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाई कर रहा था।

कोलार थाना टीआई ने बताया, 4 मार्च को स्कूल से आने के पश्चात् अतुलित सीधे घर की छत पर चला गया था तथा थोड़ी ही देर बाद किसी के गिरने की आवाज़ आई को देखा कि नीचे अतुलित लहूलुहान हालत में पड़ा था। घरवालों ने तुरंत ही अतुलित को एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया मगर उसे बचाया नहीं जा सका। इकलौते बेटे को खोने के बाद पूरा परिवार सदमे में है तथा अंत्येष्टि के लिए सब रीवा जा चुके हैं मगर परिवार ने स्कूल प्रबंधन पर प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं।

टीआई आशुतोष उपाध्याय के अनुसार, पुलिस की आरभिंक तहकीकात में सामने आया है कि स्कूल में अतुलित एवं उसकी एक क्लासमेट को प्रैक्टिकल एग्जाम में नकल करते हुए क्लास टीचर ने पकड़ा था तथा विद्यालय की वाइस प्रिंसिपल के पास ले गए थे जहां से उन्हे अगले दिन माता-पिता को बुलाने के लिए कहा गया था। संभवत: अतुलित इस बात से डर गया था कि उसकी नकल के बारे मे घर पर पता चल जाएगा तथा इसी डर में उसने यह घातक कदम उठा लिया। हालांकि, घरवालों के बयान रीवा से आने के बाद ही लिए जा सकते हैं तत्पश्चात, आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

उत्साह एवं उमंग का पर्व भगौरिया, 18 मार्च से मांदल की थाप पर थिरकेंगे वनवासी

MP में नरोत्तम मिश्रा के बेटे के रिसॉर्ट पर पड़ा छापा, करोड़ों की टैक्स चोरी का हुआ खुलासा

'मैं भगवान हूं...' बोलने वाले SDO पर गिरी गाज, MP सरकार ने किया सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -