जब SRK ने काजोल को कंधे पर उठाया, एक्ट्रेस ने 28 साल बाद किया ये खुलासा
जब SRK ने काजोल को कंधे पर उठाया, एक्ट्रेस ने 28 साल बाद किया ये खुलासा
Share:

बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख एवं काजोल की जबरदस्त केमिस्ट्री और बेहतरीन अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं। काजोल ने अब फिल्म से जुड़ा एक जबरदस्त किस्सा अपने प्रशंसकों संग साझा किया है। अपने एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया कि फिल्म के पोस्टर शूट के लिए शाहरुख को उन्हें अपने कंधों पर उठाना था तथा वो पूरे समय यही सोच रही थीं कि आखिर वो शाहरुख के कंधे पर कैसे पोज देंगी।

वर्ष 1995 में आई 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के लिए हुए उस फोटोशूट को याद करते हुए काजोल ने कहा- एक तो बेचारा शाहरुख खान खड़ा है कंधे पर उठाकर। मुझे उसके लिए बुरा लग रहा था। काजोल ने कहा कि वो ये सोचकर भी बहुत परेशान थीं कि क्या शाहरुख उन्हें अपने कंधे पर उठा पाएंगे और वो बार-बार शाहरुख़ खान से इस बारे में पूछ रही थीं। काजोल ने आगे हंसते हुए कहा कि शायद उस बात को शाहरुख खान ने मैस्कुलिनिटी पर ले लिया था कि मैं उनसे कैसे पूछ सकती हूं कि वो मुझे कंधे पर उठा सकते हैं या नहीं। 

काजोल ने कहा- शाहरुख ने उस समय उनसे कहा था- परेशान मत हो। मैं स्ट्रॉन्ग हूं। काजोल ने आगे कहा कि जब वो पोस्टर फोटोशूट के लिए स्टूडियो गए तो शाहरुख ने बहुत स्वीट तरीके से उन्हें अपने कंधों पर उठाया तथा उन्हें बिल्कुल भारी महसूस नहीं होने दिया था। आपको बता दें कि काजोल एवं शाहरुख एक दूसरे संग बहुत खास बॉन्ड शेयर करते हैं। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के अतिरिक्त दोनों ने बाजीगर, करण-अर्जुन, कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, दिलवाले सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है।

'करण पैसे फेंककर कुछ भी करवा सकते हैं', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की सक्सेस पर बोली कंगना रनौत

बॉलीवुड के इस अभिनेता के कारण चमकी मुमताज की किस्मत

धोनी के कारण बदली कियारा आडवाणी की किस्मत, जानिए एक्ट्रेस से जुड़ी अनसुनी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -