Share:
थक कर जब 'दीया' बैठी 'रतन' के कंधे पर, ऐसा रहा नज़ारा
थक कर जब 'दीया' बैठी 'रतन' के कंधे पर, ऐसा रहा नज़ारा

सोनी टीवी का शो 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' अपनी अनोखी स्टोरी के लिए काफी पसंद किया  जा रहा है. इसमें टीवी एक्टर्स तेजस्वी प्रकाश यानि दीया और रतन यानी रोहित सुचंती शो की शूटिंग के दौरान एक मज़ेदार पल का हिस्सा बना गए जिससे हर जगह इसे फनी रूप में देखा जा रहा है.जैसा कि आप देख सकते हैं फोटो में दीया रतन कंधे पर बैठी हुई है जो सभी को काफी फनी लग रहा है. अब आपको बता दे, शो में एक डांस की शूटिंग चल रही थी और काफी प्रैक्टिस के बाद रतन और दीया काफी थक गए थे जिसके लिए उन्होंने सोचा कि थोड़ा आराम कर लिया जाए.

अब वहां कोई चेयर या कुर्सी मौजूद नहीं थी तो रतन पहले ही ज़मीन पर बैठ गए और उसके बाद आयी दीया जो आकर सीधे रतन के कंधे पर बैठ गयी. थका देने वाले शॉट के साथ दोनों बैठकर आराम करने लगे. इस नज़ारे को देखते हुए क्रू के सभी मेंबर बहुत हंसने लगे और इस फनी मोमेंट हर किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस पर रोहित कहते हैं कि 'हम दोनों सुबर से डांस की प्रैक्टिस में लगे हुए थे और करते करते शाम हो गयी. ये दिन हमारे लिए काफी थकान वाला था जिससे हम बेहद थक चुके थे.

मैंने जब आराम करने के लिए चेयर नहीं पायी तो मैं जमीन पर ही बैठ गया जिस मुझे रिलैक्स फील हो. वैसे ही तेजस्वी भी किसी चेयर की तलाश में थी जब चेयर नहीं मिली तो तुरंत पलटी और मेरे कंधे पर आकर बैठ गयी. ये वाकई थोड़ा फनी था और सभी मेंबर हमारी तस्वीरें निकालने लगे. इसके बाद सभी ने तेजस्वी को चिड़ाना शुरू कर दिया और हर कोई उन्हें अपना कंधा देने लगा बैठने के लिए.'

'पृथ्वी वल्लभ' की लॉन्चिंग पार्टी में सभी ने मचाया धमाल, देखिये फोटोज

शिल्पा के किया विकास के बड़े झूठ से पर्दाफाश

'इश्कबाज़' फैंस के लिए गुड न्यूज़ जूठी साबित हुई अफवाहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -