'इश्कबाज़' फैंस के लिए गुड न्यूज़ जूठी साबित हुई अफवाहे
'इश्कबाज़' फैंस के लिए गुड न्यूज़ जूठी साबित हुई अफवाहे
Share:

छोटे परदे के स्टार प्लस चैनल पर प्रसारित होने वाले मशहूर डेली सोप में से एक 'इश्कबाज़' के लिए कुछ दिन पहले से ऐसी खबरे सुनने में आ रही थी कि जल्द ही ये धारावाहिक बंद होने वाला है. लेकिन हाल ही में शो की निर्माता गुल खान ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि ये सब अफवाह है शो अभी ऑफ एयर नहीं होगा. गुल खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'यह पाँचवी बार है कि मैं ये अफवाह सुन रही हूँ. 6 महीने में ऐसा एक बार जरुर होता है. मुझे लगता है कि इन दिनों इश्कबाज़ के कलाकार टीवी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है. उन्हें इस तरह की अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.'

वैसे ये पहली बार नहीं है जब इश्कबाज़ के बंद होने की अफवाहे उड़ रही हो कुछ दिन पहले भी ऐसा सुनने में आया था कि सभी का पसंदीदा शो 'इश्कबाज़' जल्द ही बंद हो जाएगा जिसके बाद गुल खान ने कहा था कि ये सब बाते जुठ है.

आपको बता दे 'इश्कबाज़' सभी दर्शको का पसंदीदा शो है. इश्कबाज़ की कहानी तीन भाई शिवाय, ओमकारा और रुद्र की है. और अगर इस शो में सबसे ज्यादा दर्शको को कुछ पसंद आता है तो वो है नकुल मेहता और सुरभि चंदना की लव केमिस्ट्री. वैसे शो ऑफ एयर नहीं हो रहा है ये खबर सुनकर तो फैंस के बीच अब ख़ुशी की लहार दौड़ पड़ेगी.

'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस बिकिनी में लग रही सिज़लिंग

टीवी की ये संस्कारी बहु दिखी बिकिनी में, शेयर की फोटो

बेटियों को लेकर रश्मि गुप्ता ने कही इतनी बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -