चोट लगने पर खुद का इलाज करवाने के लिए अस्पताल पहुंचा बन्दर, वायरल हुआ वीडियो
चोट लगने पर खुद का इलाज करवाने के लिए अस्पताल पहुंचा बन्दर, वायरल हुआ वीडियो
Share:

ये कहा जाता है कि हमारे पूवर्ज बंदर थे. अब आपने बंदरों के कई कारनामे देखे ही होंगे. उनकी समझदारी की मिसालें आपके पास भी होंगी. हाल ही में कर्नाटक से ऐसी ही एक खबर सामने आई है, यहां के दांडेली से शानदार खबर सामने आई है. हुआ ये कि एक घायल लंगूर बंदर खुद-ब-खुद इलाज कराने अस्पताल पहुंच गया. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है.

बता दें की संदीप त्रिपाठी जोकि आईएफएस ऑफिसर हैं, उन्होंने यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो का कैप्शन उन्होंने लिखा, ‘दांडेली के पाटील अस्पताल में एक घायल बंदर को इलाज के बाद ठीक कर दिया गया. स्टाफ की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. ’ इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि ये बंदर इलाज के लिए अस्पताल के बाहर सीढ़ी पर बैठा हुआ है.  

ये बंदर किसी को हानि नहीं पहुंचा रहा. वो आराम से बैठा आते-जाते लोगों को देखे जा रहा था बस. कुछ देर बाद अस्पताल का एक कर्मचारी बंदर के पास आता है. फिर वो उसकी जांच करता है. बंदर को चोट लगी है, इसके बाद वह उसे अस्पताल के अंदर ले जाता है. जहां बंदर का उपचार किया जाता है. इस वीडियो को अब तक 32 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों ने इस वीडियो पर अपनी राय भी रखी है. उन्होंने अस्पताल के कर्मचारियों की सराहना भी की.

ये दो महासागर इन कारणों की वजह से मिलकर भी नहीं मिल पाते

विद्यार्थियों के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ गुजरात 10वीं बोर्ड वालों का रिजल्ट

आदमी के शरीर से निकली 12 इंच से भी बड़ी मछली, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -