गर्लफ्रेंड ने कर ली दूसरे लड़के से सगाई तो दुखी युवक ने पी लिया जहर, अब मांग रहा जीवन की भीख
गर्लफ्रेंड ने कर ली दूसरे लड़के से सगाई तो दुखी युवक ने पी लिया जहर, अब मांग रहा जीवन की भीख
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमी-प्रेमिका ने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं थीं, मगर अब प्रेमिका किसी और से शादी कर रही है। इस बात को प्रेमी सहन न कर सका तथा जहर खाकर स्वयं को मारने की कोशिश की। ये घटना जिले के पिछोर विधानसभा के मायापुर थाना क्षेत्र के अंतगर्त आने वाले कुम्हारोंआ गांव की है। 

दरअसल, एक प्रेमी ने प्रेमिका की दूसरी जगह सगाई होने के गम में जहर खाकर खुदखुशी करने की कोशिश की। तबियत बिगड़ने पर परिजन युवक को चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं युवक अब स्वयं को बचा लेने की भी गुहार लगा रहा है। युवक ने कहा कि उन दोनों ने संग जीने-मरने की कसमें खाईं थीं। प्राप्त खबर के अनुसार, प्रेमी युवक प्रवेश ने घर में रखी चूहे मारने की दवा पीकर खुदखुशी करने की कोशिश की।

वही तबियत ख़राब होने के पश्चात् प्रवेश को परिजनों ने जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां इलाज के चलते प्रवेश ने बताया कि उसका एक लड़की के साथ बीते एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चला आ रहा है। युवक ने कहा की हम दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खाई थीं, मगर अब उसकी प्रेमिका उन कसमों को तोड़ कर किसी और युवक के साथ शादी करने वाली है। उसकी शादी 15 अप्रैल को होनी है। इस बात को वह भूल नहीं पाया तथा उसने जहर पीकर जान देने की कोशिश की। बता दें की युवक की हालत नाजुक बनी हुई है।

इस्लामिक स्टेट का आतंकी है बैंगलोर के कैफ़े में ब्लास्ट करने वाला अब्दुल! कनेक्शन खंगालने में जुटी NIA

शख्स ने अपनी ही पत्नी और 9 महीने की मासूम को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

'हम इजराइल की रक्षा के लिए समर्पित..', यहूदी देश पर हमला करने जा रहे ईरान को अमेरिका की सख्त चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -