चॉकलेट चुराती हुई पकड़ाई गई तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम
चॉकलेट चुराती हुई पकड़ाई गई तो लड़की ने उठा लिया खौफनाक कदम
Share:

पश्चिम बंगाल से एक दिल दहला देने वाला केस सुनने के लिए मिला है, जहां कॉलेज की छात्रा ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। केस अलीपुरद्वार की है। दरअसल, छत्रा मॉल में चॉकलेट चोरी करते हुए पकड़ ली गई थी। जब उसकी तस्वीर वायरल हुई तो वह डिप्रेशन में आ गई थी सुसाइड कर लिया। मृतका के परिवार के अनुसार, 29 सितंबर को जयगांव के सुभाशपल्ली की रहने वाली पूजा घोष छोटी बहन के साथ शॉपिंग करने मॉल गई। उसने वहां मॉल कर्मचारियों से निगाह बचाते हुए चॉकलेट चुरा ली। लेकिन मॉल के एक कर्मचारी ने उसे चोरी करते हुए देख लिया।

पूजा ने चोरी की बात स्वीकार कर ली और चॉकलेट के पैसे भी Pay कर दिए। फिर भी मॉल के कर्मचारियों ने उसकी फोटो खींची और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हुई तो पूजा को धक्का लग गया। वह डिप्रेशन में चली गई। फिर रविवार को उसने घर पर ही फंदा डालकर  सुसाइड कर लिया। फौरन पुलिस को जानकारी दी। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

गांव वालों का मॉल के बाहर प्रदर्शन: युवती की मौत के उपरांत गांव वालों ने मॉल और पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन भी किया। उन्होंने पुलिस से आरोपी मॉल कर्मचारियों के विरुद्ध एक्शन लेने की मांग की। लोगों ने कहा कि जिस-जिस ने पूजा की तस्वीर वायरल की है उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। पुलिस ने कहा है कि आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाने वाली है। मामले में आगामी कार्रवाई जारी है।

क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्यवाही, पकड़ा अवैध हथियारों की तस्करी का जखीरा

छठ घाट पर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

नहीं हो रही थी शादी, तांत्रिक की सलाह पर शिक्षक ने कर डाला नाबालिग का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -