व्हाट्सऐप पर ब्लॉक किया तो बहन ने भाई से बात करने लिए अपनाया ऐसा तरीका कि बन गया 'वर्ल्ड रिकॉर्ड'

इद्दुकी: हाल ही में केरल (Kerala) के इद्दुकी से एक अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जिसमे इद्दुकी में रहने वाली एक कृष्णाप्रिया ने अपने 21 वर्षीय भाई कृष्णप्रसाद के लिए पत्र लिखा है। ये पत्र इतना लम्बा है कि वर्ल्ड रिकॉर्ड (World Record) बन गया। ये पत्र कृष्णाप्रिया ने अपने भाई को तब लिखा था, जब वो उसे ब्रदर्स डे पर विश करना भूल गई। अपनी बात रखने के लिए बहन ने इतना लम्बा पत्र लिखा कि ये विश्व रिकॉर्ड में दर्ज हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पेशे से इंजीनियर कृष्णाप्रिया (krishnapriya) ने अपने 21 वर्षीय भाई कृष्णप्रसाद के लिए पत्र लिखा। इस वर्ष विश्व भाई दिवस के अवसर पर कृष्णाप्रिया अपने भाई के साथ नहीं थीं तथा वे उन्हें बधाई देना भी भूल गईं। इसके बाद जब भाई ने उन्हें मैसेज किया तो घंटों तक वे मैसेज देख भी नहीं पाईं। ऐसे में भाई ने कृष्णा को याद दिलाने के लिए कुछ स्क्रीन शॉट्स भी भेजे। जब इस पर भी उनकी तरफ से कोई उत्तर नहीं आया तो उनके भाई ने उन्हें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक कर दिया। जब भाई ने उनसे बात करनी बंद कर दी तो कृष्णा ने पत्र के माध्यम से अपना पक्ष रखा , जो वर्ल्ड रिकॉर्ड बन गया।

पत्र को कृष्णाप्रिया ने 25 मई से लिखना आरम्भ कर दिया। उन्हें सामान्य पेपर पर लिखना आरम्भ किया था, मगर जब उनकी बातें समाप्त नहीं हो रही थीं, तो उन्होंने दुकान से 15 पेपर रोल खरीदे। प्रत्येक रोल को वे 12 घंटे में समाप्त कर रही थीं। आखिरकार ये पत्र आपस में जोड़ना मुश्किल काम था। किसी प्रकार जब वे इसे जोड़कर पोस्ट ऑफिस पहुंचीं तो इसका वजन 5।27 किलो तथा लंबाई 434 मीटर (लगभग आधा किलोमीटर) निकली। पार्सल में पत्र देखने के बाद भाई कृष्ण प्रसाद हैरान रह गया। उसने जब कोलकाता के यूनिवर्सल रिकॉर्ड फोरम को पत्र भेजा, तो इसके रिकॉर्ड बनने की पुष्टि हुई।

OMG! आगरा में महिला ने एक साथ 4 बच्चों को दिया जन्म

अजब-गजब! बेटे की मौत के बाद हॉस्पिटल आत्मा लेने पहुंचे परिजन

'ये पीड़ितों के दर्द का भाव लगाते हैं, ताकि रुपए कमाएं..' , तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का बड़ा हमला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -