प्याज माँगा तो फेमस रेस्त्रां के कर्मचारियों ने युवक को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
प्याज माँगा तो फेमस रेस्त्रां के कर्मचारियों ने युवक को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के हातीबागान में एक नामी रेस्टोरेंट के मालिक और कर्मचारियों पर भोजन करते हुए दो युवकों को कथित तौर पर पीटने का इल्जाम लगा है. रेस्टोरेंट के मैनेजर और वेटर ने कथित तौर पर एक युवक को सड़क पर फेंक दिया और उसके सिर पर हमला कर दिया. उसके सिर पर कई टांके लगे हैं. हालांकि, रेस्तरां इन सभी आरोपों को खंडन कर रहा है.

हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार, यह विवाद शराब पीने को लेकर शुरू हुआ था. रेस्तरां के कर्मचारियों ने दावा करते हुए कहा है कि, 'चारों युवक रात लगभग 11 बजे फैमिली रेस्तरां में पहुंचे और खाने का ऑर्डर दिया, उन्होंने शराब को प्लास्टिक की बोतल में ले रखा था, जब रेस्तरां स्टाफ ने उन्हें शराब पीने से रोकने का प्रयास किया, तो वह आक्रामक हो गए.'

युवक के परिवार ने दावा करते हुए कहा कि रेस्तरां के वेटर्स ने उसे कुछ प्याज देने से मना कर दिया और उसके साथ दुर्व्यवहार भी किया. आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई और फिर बाहर धक्का देकर शटर गिरा दिया गया. रेस्तरां कर्मचारियों का कहना है कि युवकों ने नशे के हालात में उनके साथ मारपीट की. वहीं, पुलिस ने इस मामले में CCTV फुटेज देखकर जांच शुरू कर दी है.

बजरंग दल नेता को गोली मारकर हुई हत्या, शहर में मचा हंगामा

GF को हिल स्टेशन घुमाने के लिए बन गए लूटेरे, 3 गिरफ्तार

शख्स ने नहीं चुकाया उधार तो कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -